Grah Gochar 2024: गुरु वक्री व शनि मार्गी होने से 3 राशियां होंगी मालामाल, धन और कामयाबी पाने कोई रोक नहीं सकता

guru vakri shani margi 2024: साल 2024 खत्म होते होते कई बड़े ग्रहों का राशि और नक्षत्र परिवर्तन होने वाला है जिसमें शनि देव और देवगुरु बृहस्पति भी अपनी जगह बदल रहे हैं.

पद्मा श्री शुभम् Thu, 03 Oct 2024-6:43 pm,
1/9

लगभग हर काम में सफलता

गुरु वक्री और शनि मार्गी का वैसे तो प्रभाव 12 में से कुछ राशियों के जातकों पर होगा लेकिन शनि और गुरु की विशेष कृपा से तीन राशियों को धन की प्राप्ति होगी और लगभग हर काम में सफलता मिलेगी. 

2/9

गुरु वक्री और शनि मार्गी

इसके अलावा इन तीन राशि के जातक के भाग्य में कई सकारत्मक बदलाव आएंगे. काम में आने वाली रुकावटों का अंत होगा. आइए जानें कि ये तीन राशियां कौन सी है जिन पर गुरु वक्री और शनि मार्गी का शुभ प्रभाव होने वाला है. 

3/9

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि (Gemini)- गुरु वक्री और शनि मार्गी हेने से मिथुन राशि के जातकों की पर्सनालिटी में निखार आएगा, नए दोस्त बनेंगे. पार्टनर के साथ प्रेम और गर्मजोशी बनाए रखने कोशिश कामयाब होगी. लव लाइफ में सुख-शांति आएगी.

4/9

वाद-विवाद खत्म होगा

मिथुन राशि के दुकानदार जातक की आय में वृद्धि होगी. नए प्रोजेक्ट हाथ लगेंगे. बिजनेसमैन को धन कमाने के बड़े अवसर मिलेंगे. परिवार के सदस्यों के साथ चल रहा वाद-विवाद खत्म होगा. मनमुटाव दूर होंगे. 

5/9

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि (Scorpio)- जातकों के लिए भी गुरु वक्री और शनि मार्गी शुभ फल देगा. नए कस्टमर से दुकानदारों की बिक्री में वृद्धि होगी. मुनाफा भी दो से तीन माह में डबल होने के योग हैं. नौकरी में प्रमोशन के योग हैं. 

6/9

नौकरीपेशा वालो के लिए समय अच्छा

वृश्चिक राशि के जातक के जीवनसाथी के साथ संबंध अच्छे रहेंगे. समाज में आत्मविश्वास और साहस बढ़ेगा. घुलने-मिलने में आसानी होगी. नौकरीपेशा वालो के लिए समय अच्छा है. लक्ष्य की प्राप्ति कर पाएंगे. मन में प्रसन्न बनी रहेगी. 

7/9

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि (Capricorn)- मकर राशि के जातकों को गुरु वक्री और शनि मार्गी होने लाभ ही लाभ होगा. धार्मिक कार्यों से जुड़े जातकों की प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. नौकरी वासों को करियर में ऊंचा मुकाम मिलेगा.

8/9

आर्थिक स्थिति

मकर राशि वालों की आर्थिक स्थिति मजबूती होगी. छात्रों को बड़ी सफलताएं मिल सकेंगी. मैरिड लाइफ में प्रेम गहरा होगा. बड़े-बुजुर्गों की सेहत में सुधार आ सकेगा. जातक ऊर्जावान महसूस कर पाएंगे.

9/9

डिस्क्लेमर

Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं,वास्तुशास्त्र पर आधारित हैं. Zeeupuk इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता हइसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link