Grah Gochar October 2024: अक्टूबर में 4 ग्रहों का गोचर करेगा कमाल, इन 4 राशिवालों पर बरसेगा पैसा ही पैसा

Grah Gochar October 2024 Horoscope: अक्टूबर 2024 में 4 बड़े ग्रहों का गोचर होने वाला है जिससे 4 राशियों पर शुभ और सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा. अक्टूबर में ग्रहों का राशि परिवर्तन किन राशि के लिए शुभ होगा आइए जानें.

पद्मा श्री शुभम् Sun, 29 Sep 2024-6:43 pm,
1/9

मेष (Aries)

मेष (Aries): अक्टूबर में चार बड़े ग्रहों के गोचर से बड़े जॉब का प्रस्ताव हाथ लग सकता है. बड़े बदलाव जीवन में देखने को मिल सकता है. करियर की दृष्टि से महीना अच्छा बीतेगा. नयी जॉब के रास्ते खुलेंगे. 

2/9

मौके हाथ से न जाने दें

मेष राशि के जातक धन पाने के मौके हाथ से न जाने दें. यह गोचर से आ​र्थिक उन्नति का कारक हो सकता है. माता लक्ष्मी की कृपा हो सकती है. बिजनेस में मुनाफा भी कमाने का मौका मिल सकता है.

3/9

मिथुन (Gemini)

मिथुन (Gemini): अक्टूबर में शुक्र का गोचर होने से मिथुन के जातक के सुख सुविधाओं में असीम वृद्धि हो सकती है. कार्यक्षेत्र में सकारात्मक बदलाव हो सकते हैं. धन लाभ के कई मौके मिलेंगे. लव लाइफ अच्छा होगा.

4/9

पार्टनर के साथ अच्छा समय गुजारेंगे

मिथुन राशि के जातक अपने पार्टनर के साथ अच्छा समय गुजारेंगे.  लक्ष्मी कृपा बरसेगी. मालामाल होने की संभावना है. आपका बिजनेस अच्छा चलेगा. आ​र्थिक उन्नति तेजी से हो पाएगी.

5/9

सिंह (Leo)

सिंह (Leo): सिंह राशि के जातकों के लिए अक्टूबर में ग्रहों का राशि परिवर्तन शुभ फलदायी हो सकता है. जातक को अचानक धन लाभ हो सकता है, करियर में कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. 

6/9

नई नौकरी पाने का लक्ष्य

सिंह राशि के जातक नई नौकरी पाने का लक्ष्य पूरा कर पाएंगे. वेतन में वृद्धि व आय के नए स्रोत खुलेंगे. बैंक बैलेंस बढ़ने की संभावना है. व्यापार करने वाले लोगों को मुनाफा कमाने का मौका मिलेगा.

7/9

कन्या (Virgo)

कन्या (Virgo): अक्टूबर में ग्रहों के गोचर का कन्या राशि के जातक पर शुभ प्रभाव पड़ेगा. जातक की आमदनी बढ़ सकती है, आर्थिक स्थिति में तेजी से सुधार के योग बनेंगे. कर्ज चुकाने में सफलता मिलेगी.

8/9

बिजनेस में नया और अच्छा निवेश

कन्या राशि के जातक बिजनेस में नया और अच्छा निवेश मिल सकता है लेकिन अपने सलाहकार से इस बारे में जरूर पूछ लें. अपने काम का विस्तार करने का अवसर पा सकते हैं यश और कीर्ति में वृद्धि हो सकती है.

9/9

डिस्क्लेमर

Disclaimer: दी गई जानकारी पंचांग और ज्योतिषीय मान्यताओं पर आधारित है. ZEE UP/UK इसकी प्रमाणिकता की पुष्टि नहीं करता.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link