Guru Nakshatra Gochar: 30 दिन तक सूर्य सा चमकेगा इन 3 राशियों का भाग्य, गुरु के नक्षत्र बदलने से घर आएगा अथाह धन

Guru Nakshatra Gochar: वैदिक ज्योतिष के सबसे शुभ ग्रह गुरु बृहस्पति मृगशिरा नक्षत्र में रविवार 22 सितंबर से प्रवेश करेंगे जिससे कुछ राशियों के जातकों के जीवन पर विशेष प्रभाव पड़ेगा.

पद्मा श्री शुभम् Sun, 22 Sep 2024-8:57 pm,
1/9

मृगशिरा नक्षत्र

रविवार 22 सितंबर, 2024 की शाम को 7 बजकर 14 मिनट पर मृगशिरा नक्षत्र के प्रथम पद (चरण) से देवगुरु बृहस्पति निकलकर द्वितीय पद में प्रविष्ट हो जाएगां 26 अक्टूबर तक इसी अवस्था में होंगे.

2/9

मृगशिरा नक्षत्र के द्वितीय पद

मृगशिरा नक्षत्र के द्वितीय पद में बृहस्पति गोचर करेंगे और 9 अक्टूबर को वक्री होकर उल्टी चाल में विचरण करेंगे. इसके बाद वे मृगशिरा नक्षत्र के प्रथम पद गोचर करेंगे. इसके इस तरह से गोचर करने का 3 राशियों के जातकों पर बड़ा प्रभाव पड़ेगा. इन तीन जातकों की किस्मत चमक जाएगी. ये 3 लकी राशियां के बारे में आइए जानते हैं.

3/9

आय में वृद्धि

कर्क राशि- कर्क राशि के जातक के लिए धन लाभ के योग बनेंगे. आय में वृद्धि के साथ ही निवेश से लाभ हो पाएगा. नौकरी में पदोन्नति व कार्यस्थल पर काम की प्रशंसा होगी. नये अवसर मिल पाएंगे. 

4/9

व्यापारिक यात्राएं

कर्क राशि के जातक के व्यापार में वृद्धि तो होगी ही इसके साथ ही नए ग्राहक मिलेंगे और व्यापारिक यात्राएं लाभकारी होंगी. पारिवारिक जीवन सुखी होगा और संबंध मधुर होंगे. धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी और सेहत अच्छी होगी. 

5/9

आय के नए रास्ते

वृश्चिक राशि- वृश्चिक राशि के जातक के जीवन में आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. नौकरी में भी आय के नए रास्ते मिल सकते हैं. व्यापार में होने वाले लाभ में वृद्धि होगी। काम में विस्तार होगा. 

6/9

प्रेम संबंध मजबूत होंगे

वृश्चिक राशि- वृश्चिक राशि के जातक को खुदरा व्यापार में लाभ हो पाएगा. सामाजिक, धार्मिक और राजनीतिक क्षेत्र में एक्टिव रहेंगे. प्रतिष्ठा में वृद्धि हो पाएगी. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. विवाहित जीवन में मधुरता तो आएगी साथ ही प्रेम संबंध मजबूत होंगे.  

7/9

मीन राशि

मीन राशि- गुरु ग्रह के गोचर के असर से धन संबंधी जैसी समस्याएं दूर हो पाएंगी. आय के नये रास्ते खुलेंगे. करियर में उन्नति और कार्यक्षेत्र में मान-सम्मान मिलेगा. व्यापार में लाभ ही लाभ हो पाएगा.

8/9

मीन राशि के जातक

मीन राशि के जातक के नये कारोबारी संबंध बड़ेंगे. कार्यस्थल पर कद ऊंचा हो पाएगा. किसी को दिया धन फिर से मिल सकता है. रचनात्मक के साथ ही आध्यात्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. परिवार में मांगलिक कार्य के योग बनेंगे.

9/9

डिस्क्लेमर

Disclaimer: दी गई जानकारी पंचांग और ज्योतिषीय मान्यताओं पर आधारित है. ZEE UP/UK इसकी प्रमाणिकता की पुष्टि नहीं करता.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link