Karva Chauth Songs: चांद छुपा बादल में...बॉलीवुड के इन 10 सुपरहिट गानों के साथ मनाएं करवाचौथ

Karwa Chauth 2024: इस साल करवाचौथ का त्योहार 20 अक्टूबर को मनाया जा रहा है. वहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी करवाचौथ को धूमधाम से सेलिब्रेट किया जाता है. ऐसे में करवा चौथ से जुड़े कई गाने भी है, जिसे सुन आप भी अपने इस दिन को ओर भी खास बना सकते हैं.

प्रीति चौहान Sun, 20 Oct 2024-8:40 am,
1/9

चांद छुपा बादल में

1999 में आई फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ का सुपरहिट गाना ‘चांद छुपा बादल में’ करवाचौथ के लिए सबसे बेस्ट है. इस गाने में सलमान खान और ऐश्वर्या राय की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिली थी. फिल्म हम दिल दे चुके का ये गाना चांद छुपा बादल करवा चौथ के लिए बिल्कुल फिट बैठता है

2/9

चांद और पिया ( Chand Aur Piya)

साल 1993 में आई फिल्म आशिक आवारा का गाना चांद और पिया करवाचौथ के लिए बहुत बढ़िया है. चांद का बेसब्री से इंतजार कर रही महिलाएं इस गाने को सुनकर अपना मन बहला सकती हैं. इस गाने में ममता कुलकर्णी अपने पति और चांद का इंतजार करते हुए नजर आ रही हैं.  साथ सैफ अली खान इसमें लीड रोल में हैं.

3/9

बोले चूड़ियां

करीना कपूर, काजोल, शाहरुख खान और ऋतिक रोशन की स्टारर फिल्म कभी खुशी कभी गम का 'बोले चूड़ियां' गाना भी करवा चौथ के लिए परफेक्ट है. जिसपर आप करवा चौथ की पार्टी में एंजॉय कर सकते हैं.   है.

4/9

सतरंगा है पिया

रणबीर कपूर और रशि्मिका की फिल्म एनिमल का गाना सतरंगा है पिया पर भी आप इस पर्व को एंजॉय कर सकती है. ये गाना काफी हिट हुआ था.

5/9

घर आजा परदेसी (Ghar Aaja Pardesi)

इसके सिवा आप 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' का घर आजा परदेसी (Ghar Aaja Pardesi) गाना भी करवाचौथ पर सुन सकती हैं.

6/9

तुझमें रब दिखता है

रब ने बना दी जोड़ी फिल्म का गाना, तुझमें रब दिखता है भी करवाचौथ के लिए बेस्ट है. इस फिल्म में अनुष्का और शाहरुख लीड रोल में नजर आए  थे.

7/9

‘जानें कितने दिनों के बाद गली में आज चांद निकला

1998 में आई फिल्म 'जख्म' का गाना  जानें कितने दिनों के बाद गली में आज चांद निकला काफी फेमस है. इस फिल्म में पूजा भट्ट लीड रोल में थीं.

8/9

सजना है मुझे सजना के लिए (Sajna Hai Mujhe Sajna Ke Liye)

आशा भोसले की आवाज में, फिल्म – सौदागर (1973) का यह गाना करवाचौथ के लिए बेस्ट है.  इस गाने को घर में बजाने के बाद आपका मन जोश और उमंग भर जाएगी.

9/9

आज है करवा चौथ सखी

साल 1964 में रिलीज हुई फिल्म बहू बेटी का गाना ‘आज है करवा चौथ सखी’ सुन सकती है. इस गाने को आशा भौंसले ने अपनी आवाज दी. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link