Guru gochar: नवरात्रि में गुरु के वक्री होते ही 3 राशियों को मिलेगी कामयाबी, चाल बदलते ही बरसेगा पैसा ही पैसा

Jupiter Vakri In Taurus: वैदिक पंचांग की मानें तो गुरु ग्रह वृष राशि में वक्री हो रहे हैं. इससे 3 राशि के जातकों को धनलाभ हो सकता है. हर ओर से सफलता मिल सकती है.

पद्मा श्री शुभम् Tue, 08 Oct 2024-7:44 pm,
1/9

करियर- कारोबार में तरक्की

9 अक्टूबर को गुरु ग्रह के वक्री होने से 3 राशि के जातकों को विशेष लाभ होने वाला है. इस तीन राशि वालों को धनलाभ और करियर- कारोबार में तो तरक्की होगी.

2/9

धनलाभ और करियर

इसके साथ ही इन राशि वालों को धनलाभ और करियर- कारोबार में तो तरक्की होगी ही इसके साथ ही इन जातकों की हर मनोकामनाएं पूरी हो सकती हैं. ये 3 राशियां कौन सी हैं और इसके जीवन में क्या बदलाव आएगा, आइए इस बारे में विस्तार से जानें.  

3/9

मेष राशि (Aries Zodiac)

मेष राशि (Aries Zodiac)- मेष राशि के जातकों के लिए गुरु ग्रह का वक्री होना लाभकारी हो सकता है. गुरु ग्रह मेष राशि से धन भाव पर वक्री हो रहे हैं. जिससे जातक को समय- समय पर आकस्मिक धनलाभ होता रहेगा.   

4/9

फंसा हुआ धन मिल सकता है

मेष राशि के जातक को इस दौरान व्यवसाय में लाभ होगा. आर्थिक स्थिति में बड़े सुधार होने की संभावना है. कर्ज से मुक्ति पाने के रास्ते खुल सकते हैं. फंसा हुआ धन मिल सकता है. आपकी वाणी में भी सौम्यता आएगी. नए प्रॉजेक्ट या डील को आप अपने नाम कर पाएंगे.   

5/9

सिंह राशि (Leo Zodiac)

सिंह राशि (Leo Zodiac)- गुरु ग्रह की चाल में बदलाव होने से सिंह राशि के जातकों को शुभ फल प्राप्त होंगे. गुरु ग्रह आपकी राशि से कर्म भाव में विद्यमान है. ऐसे में आपके काम- कारोबार में तरक्की होगी और करियर में प्रमोशन हो सकता है.

6/9

सिंह राशि के जातक

सिंह राशि के जातक के लिए यह लाभ का समय साबित होगा. कई अधूरे पड़े प्रॉजेक्‍ट पूरे होंगे. आगे कई और बड़े लाभ हो सकेंगे. नौकरीपेशा लोगों को कार्यस्थल पर सम्मान प्राप्त होगा. पिता के साथ संबंध अच्छे रहेंगे, नई जिम्मेदारी मिलेगी.  

7/9

तुला राशि (Tula Zodiac)

तुला राशि (Tula Zodiac)- गुरु ग्रह का वक्री होना तुला राशि के जातकों को विशेष लाभ हो सकता है. इनकम और लाभ स्थान पर उल्टी चाल गुरु चलने वाले हैं जिससे इनकम बढ़ सकती है. आय के नए-नए स्त्रोत खुलेंगे.

8/9

तुला राशि के जातक

तुला राशि के जातकों के प्रफेशनल लाइफ में बड़े सकारात्‍मक बदलाव आ सकते हैं. विदेश से बिजनस करने वालों की बड़ी कमाई हो सकती है. इस दौरान आपको निवेश में भी लाभ मिलेगा.हो सकता है. हालांकि एक्सपर्ट की सलाह लेते रहें. लाभ के योग हैं.

9/9

Disclaimer: यहां बताई गई सारी बातें धार्मिक मान्यताओं पर आधारित हैं. इसकी विषय सामग्री और एआई द्वारा काल्पनिक चित्रण का जी यूपीयूके हूबहू समान होने का दावा या पुष्टि नहीं करता.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link