Pitru Paksha 2024: पितृ पक्ष में बुध गोचर से इस तीन राशिवालों के भाग्य खुलेंगे, घर में बरसेगा अथाह धन और समृद्धि

Pitru Paksha 2024 Budh Transit in Virgo: पितृ पक्ष के 15 दिन कुछ राशियों के लिए अच्छे तो कुछ के लिए बुरे होंगे. इस दौरान जिंदगी में उथल-पुथल तो मचेगी लेकिन इन 15 दिनों में बुध के गोचर से तीन राशियों के भाग्य खुल जाएंगे.

पद्मा श्री शुभम् Wed, 18 Sep 2024-7:01 pm,
1/9

बुध ग्रह का कन्या राशि में गोचर

दरअसल, 23 सितंबर को बुध ग्रह का कन्या राशि में गोचर हो रहा है जिसका कुछ राशियों पर नकारात्मक असर होगा लेकिन कुछ राशि के जातकों का भाग्य इस दौरान चमक जाएगा. 

2/9

जातकों को इस दौरान क्या लाभ होंगे

23 सितंबर को बुध ग्रह जैसे ही कन्या राशि में प्रवेश कर जाएंगे वैसे ही तीन राशि मेष राशि, मिथुन राशि, कर्क राशि के जातकों पर किस्मत पूरी तरह से मेहरबान हो जाएगी. इन लोगों को आकस्मिक धनलाभ होगा और करियर में विशेष तरक्की मिलेगी. आइए जानते हैं कि इन तीन लकी राशियां के जातकों को इस दौरान क्या लाभ होंगे.

3/9

वैवाहिक जीवन शानदार

मेष राशि (Aries Zodiac)- मेष राशि के जातक अगर शादीशुदा हैं तो उनका वैवाहिक जीवन शानदार बीतेगा. कोर्ट कचहरी के मामलों में अप्रत्याशित सफलता मिलेगी. आपके संचित धन में वृद्धि हो सकती है. 

4/9

. पार्टनरशिप के काम

मेष राशि के जातकों को इस दौरान पैसे बचाने में भी कामयाबी मिलेगी. आर्थिक रूप से यह समय लाभप्रद होगा. कार्यक्षेत्र में भी जातक के प्रदर्शन में सुधार होगा. पार्टनरशिप के काम करने में लाभ हो सकता है.

5/9

प्रापर्टी खरीद पाएंगे

मिथुन राशि (Mithun Zodiac)- बुध का राशि परिवर्तन मिथुन राशि के जातकों के लिए अनुकूल रहने वाला है. सुख- सुविधाओं में वृद्धि होगी.कोई वाहन या प्रापर्टी खरीद पाएंगे. 

6/9

जिम्मेदारी की पूर्ति

मिथुन राशि के जातक को इस समय संतान से जुड़ा कोई शुभ समाचार मिल सकता है. प्रेम विवाह करने इच्छा रखने वाले जातक का समय अनुकूल रहने वाला है. संतान की जिम्मेदारी की पूर्ति करने में आसानी होगी.

7/9

प्रतियोगिता में बैठने वालों का समय

कर्क राशि (Cancer Zodiac)- कर्क राशि के जातक इस समय साहस और पराक्रम का प्रदर्शनकर सफलता पा सकेंगे. भौतिक सुखों की प्राप्ति हो पाएगी. वहीं विद्यार्थियों और प्रतियोगिता में बैठने वालों का समय शुभ होगा. 

8/9

बहनों का सहयोग

कर्क राशि के जातक को सरकारी नौकरी के लिए प्रयास करने पर सफलता मिलेगी. भाई- बहनों का सहयोग प्राप्त होने से काम बन पाएंगे. जातक के माता के साथ संबंध अत्यधिक मजबूत होंगे.

9/9

इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link