Sun Transit 2024: सूर्य का राशि परिवर्तन 30 दिनों में मेष समेत इन 6 राशियों को कर देगा मालामाल, दुनिया कदमों में झुकेगी

Surya Ka Rashi Parivartan 2024: ग्रहों के राजा और सिंह राशि के स्वामी सूर्य ग्रह तुला राशि में 17 अक्टूबर को गोचर कर रहे हैं जिसका कई ग्रहों पर असर पड़ने वाला है.

पद्मा श्री शुभम् Thu, 10 Oct 2024-8:52 pm,
1/10

मेष राशि (Aries)

मेष राशि (Aries)- सूर्य के गोचर से मेष राशि के जातकों के जीवन में कामयाबी के रास्ते खुलेंगे. नया बिजनस स्टार्ट करने की प्लानिंग सफल हो सकती है. अगले 30 दिनों में जातक धार्मिक कार्यों में रुचि लेंगे. नौकरी करने वालों को ऑफिस में फायदा ही फायदा होगा. 

2/10

काफी प्रशंसा

गोचर काल में  मेष राशि के जातकों के काम की काफी प्रशंसा होगी .धन लाभ होगा. बिजनस में जबरदस्त तरक्की होगी. सूर्य के राशि परिवर्तन से जातक अच्छा मुनाफा कमा सकेंगे. परिवार में सभी सदस्यों में प्रेम बढ़ेगा. 

3/10

वृषभ (Taurus)

वृषभ (Taurus)- सूर्य के गोचर से वृषभ राशि के जातकों की सेहत अच्छी होगी. काम करने की कोशिश कामयाब होगी. किसी सरकारी योजना का अचानक लाभ प्राप्त होगा. अटके धन की प्राप्ति होगी. नौकरी करने वालों का ऑफिस में सम्मान बढ़ेगा. 

4/10

वृषभ राशि के जातकों की कार्यशैली

वृषभ राशि के जातकों की कार्यशैली में सुधार आने के रास्ते खुलेंगे. अगले 30 दिनों में व्यापार के क्षेत्र में बड़ा मुनाफा हो सकता है. अन्य बिजनस में निवेश के रास्ते भी खुलेंगे. सूर्य के राशि परिवर्तन के शुभ प्रभाव देखने को मिलेंगे. पति पत्नी के बीच अच्छा तालमेल बनेगा. 

5/10

मिथुन (Gemini)

मिथुन (Gemini)- सूर्य के तुला राशि में गोचर करने से मिथुन राशि के जातक के जीवन में की समस्याए दूर होंगी. पूरे परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर घूमने जा सकते हैं. निवेश से अच्छा लाभ होगा व संतान के विकास के रास्ते खुलेंगे. 

6/10

तुला (Libra)

तुला (Libra)- सूर्य के राशि परिवर्तन से तुला राशि के जातक को धन में बढ़ोतरी होगी आत्मविश्वास बढ़ेगा. स्वास्थ्य भी अच्छा होगा. गोचर काल में आप दूसरों के लिए आप मिसाल बनें. सम्मान भी मिल सकता है. 

7/10

नये बिजनस की शुरुआत

तुला राशि के जातक नये बिजनस की शुरुआत कर पाएंगा. ऑफिस में अधिक से अधिक लाभ प्राप्त होगा. सूर्य के राशि परिवर्तन के जातक शुभ प्रभाव से परिवार के सभी सदस्यों में प्रेम बढ़ेगा. परिवार का कोई सदस्य खर्चा बढ़ा सकता है. 

8/10

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि (Sagittarius)- सूर्य के तुला राशि में गोचर से धनु राशि के जातक का आत्मविश्वास बढ़ेगा. बड़े निर्णय आसानी से ले सकेंगे. इच्छाओं की पूर्ति हो सकेगी. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. अटका हुआ धन मिल सकेगा. 30 दिन आपके लिए काफी लाभकारी होंगे.

9/10

कुंभ राशि (Capricorn)

कुंभ राशि (Capricorn)- सूर्य के राशि परिवर्तन की वजह से कुंभ राशि के जातक अच्छा खासा धन कमाने में सक्षम होंगे. दान पुण्य के कार्यों पर धन खर्च होगा. अगले 30 दिनों में घर पर कोई शुभ कार्य होने की संभावना है. 

10/10

डिस्क्लेमर

यहां बताई गई सारी बातें धार्मिक मान्यताओं पर आधारित हैं. इसकी विषय सामग्री और एआई द्वारा काल्पनिक चित्रण का जी यूपीयूके हूबहू समान होने का दावा या पुष्टि नहीं करता.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link