Surya Gochar 2024: दिवाली बाद सूर्य नीच राशि से निकल रहे हैं बाहर, इन तीन राशियों का शुरू हो राजयोगा, पैसा ही पैसा

Surya Gochar After Diwali 2024: जल्द ही वृश्चिक राशि में ग्रहों के राजा सूर्य प्रवेश करने वाले हैं जिसका तीन राशियों पर शुभ प्रभाव पड़ सकता है और आकस्मिक धन लाभ के योग भी बन सकते हैं.

पद्मा श्री शुभम् Sun, 27 Oct 2024-4:09 pm,
1/9

ग्रहों के राजा सूर्य

पंचांग के अनुसार, ग्रहों के राजा सूर्य अपनी नीच राशि तुला से निकलकर वृश्चिक राशि में 16 नवंबर 2024 की सुबह 07 बजकर 16 मिनट पर प्रवेश करने वाले हैं. मंगल की राशि में सूर्य के आने से दिन गुना रात चौगुना तरक्की कुछ राशियों को होने वाली है. 

2/9

सूर्य वृश्चिक राशि में प्रवेश

सूर्य वृश्चिक राशि में प्रवेश करने वाले हैं जिसका असर ये होगा कि तीन राशि के जातकों के लंबे समय से रुके काम पूरे होंग, धन संपत्ति बढ़ेगी. सूर्य के अपनी नीच राशि से बाहर आते ही कौन सी तीन राशियों के दिन अच्छे होंगे आइए जानते हैं.

3/9

वृषभ राशि (Vrishabha Zodiac)

वृषभ राशि (Vrishabha Zodiac)- सूर्य देव के राशि परिवर्तन से वृषभ राशि के जातकों को संपत्ति से खूब धन लाभ हो सकता है. कर्ज वापस मिल सकता है. धन हानि रुकेगी और व्यापार में रुके प्रोजेक्ट या ऑर्डर पूरे होंगे.   

4/9

वृषभ राशि के जातक

वृषभ राशि के जातक को इस दौरान बहुत अधिक मुनाफा होने वाला है. करियर शुभता आएगी विशेष लाभ हो सकता है. मेहनत का फल मिल सकता है. जीवनसाथी का आपको पूरा साथ मिल सकता है. पैसों की बचत कर पाएंगे.  

5/9

सिंह राशि (Leo Zodiac)

सिंह राशि (Leo Zodiac)- सिंह राशि के जातक सूर्य देव के वृश्चिक राशि में गोचर करने से खूब लाभ कमाएंगे. अध्यात्म की ओर झुकाव होगा और बिगड़ते काम भी बनने लगेंगे.  

6/9

धार्मिक कार्यक्रमों में बढ़ चढ़कर भाग लेंगे

सिंह राशि के जातक धार्मिक कार्यक्रमों में बढ़ चढ़कर भाग लेंगे. नौकरी के कई अवसर हाथ आएंगे जिनमें से एक को चुनना होगा. व्यापार में स्टॉक के माध्यम से आप काफी मुनाफा कर पाएंगा. लव लाइफ में अच्छे दिन आएंगे.

7/9

वृश्चिक राशि (Vrashchik Zodiac)

वृश्चिक राशि (Vrashchik Zodiac)- वृश्चिक राशि के जातकों को हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी. जातकों के लिए ये अवधि राजा जैसा जीवन देगी. सरकारी नौकरी के योग बनने लगेंगे.   

8/9

वृश्चिक राशि के जातक

वृश्चिक राशि के जातक को करियर में काफी लाभ हो सकता है. प्रमोशन के साथ धन लाभ और रुका हुआ पैसा वापस मिलने का पूरा योग है. धन लाभ के खूब लाभ हो सकता है. सेह पहले से अच्छा होगा.   

9/9

डिस्क्लेमर: यहां बताई गई सारी बातें धार्मिक मान्यताओं पर आधारित हैं. इसकी विषय सामग्री और एआई द्वारा काल्पनिक चित्रण का जी यूपीयूके हूबहू समान होने का दावा या पुष्टि नहीं करता.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link