नई दिल्ली/उन्नाव: उन्नाव में शनिवार रात को दर्दनाक हादसा हुआ. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. हादसा उन्नाव के थाना पुरवा क्षेत्र के पुरवा मार्ग पर तौरा गांव के पास हुआ. जानकारी के मुताबिक, उन्नाव-पुरवा मार्ग पर तौरा गांव के पास शादी समारोह में जा रही वैन की सफारी कार से आमने-सामने टक्कर हो गई. हादसे में वैन सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए. वहीं, सफारी सवार दो लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


हादसे की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने बताया की हादसा रात करीब 9 से 9.30 के बीच में हुआ. नवाबगंज निवासी महेश अपने परिजन और साथियों के साथ किसी बरात में शामिल होने के लिए वैन से पुरवा को निकले थे. तभी तौरा गांव के पास विपरीत दिशा से आ रही सफारी कार में आमने-सामने भिड़ंत हो गई. 


बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी तेज थी कि वैन के साथ सफारी भी खंती में जाकर पलट गई. हादसे में वैन सवार महेश और सुरेश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, सफारी सवार पप्पू और आशीष ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. सूचना मिलने पर पीआरवी मौके पर पहुंची और घायलों को सीएचसी बिछिया पहुंचाया, वहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. 



वहीं, मृतकों के परिजनों का आरोप है कि सीएचसी बिछिया से जब घायलों को कानपुर रेफर किया, तो घंटो तक एम्बुलेंस नहीं मिली. करीब डेढ़ घंटे तक इमरजेंसी के बाहर गंभीर घायलों को इंतजार करना पड़ा, काफी देर तक जब इलाज नहीं मिल सका तो सुरेश ने अस्पताल में ही दम तोड़ दिया. इलाज न मिलने से मरीज की मौत के बाद मृतक के परिजनों ने जमकर हंगामा किया. पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.