सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में एक पुलिसकर्मी की पत्नी द्वारा फांसी लगाकर जान देने का मामला सामने आया है. मामले की सूचना पर ड्यूटी पर तैनात सिपाही घर पहुंचा तो पत्नी का शव पंखे पर फांसी के फंदे पर लटका हुआ था. इसके बाद नकाशा थाना पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई और शव  शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि महिला किसी गंभीर बीमारी से परेशान थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला? 
मामला नकाशा थाना इलाके के अफजाल पूरा मोहल्ले का है, जहां बीते शनिवार की देर शाम को फांसी लगाकर पुलिस विभाग में हेड कांस्टेबल जरीनउद्दीन की पत्नी फरजाना ने अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. बताया जा रहा है बीते शनिवार की देर शाम हेड कांस्टेबल जरीनउद्दीन अपनी ड्यूटी पर था. घर पर पुलिसकर्मी की पत्नी फरजाना और दो बेटियां 4 साल की रिदा और 2 की छोटी बेटी मौजूद थी.


Teachers' Day 2021: स्कूल में शिक्षकों की थी कमी, दिव्यांग शिक्षिका ने खुद के पैस खर्च कर किया ऐसा काम, हो रही चर्चा


दोनों बेटियों को कमरे से कर दी बाहर 
देर शाम फरजाना ने दोनों बेटियों को कमरे से बाहर निकाल कर कमरे में लगे सीलिंग फैन से फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली. काफी देर बाद पड़ोसियों ने पुलिसकर्मी की दोनों बेटियो को घर के बाहर रोते बिलखते देखा तो उनको किसी अनहोनी की आशंका हुई. इसके बाद उन्होंने फरजाना के पति को सूचना दी.


Funny Viral Video:बच्चे के दिलबर सॉन्ग गाने की स्टाइल को देख नहीं रोक पाएंगे हंसी!


अंदर का नजारा देख दंग रह गया पति 
सूचना पर घर पर पहुंचे जरीनउद्दीन पड़ोसियों की मदद से गेट तोड़ कर कमरे में पहुंचे तो अंदर का नजारा देख सन्न रह गए. उनकी पत्नी फरजाना का शव सीलिंग फैस से लटका हुआ था. इसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 


मायके वालों ने कार्रवाई से किया इंकार 
पुलिस की शुरुआती जांच में महिला द्वारा बीमारी से तंग आकर सुसाइड का मामला सामने आया है. वहीं, जानकारी मिलने के बाद महिला के परिजन भी संभल पहुंच गए. मृतक महिला के मायके के परिजनों ने किसी भी तरह की पुलिस कार्रवाई से इंकार किया है.


WATCH LIVE TV