अरुण सिंह/फर्रुखाबाद : यूपी के फर्रुखाबाद में सेक्‍स रैकेट का भंडाभोड़ किया गया है. पुलिस ने देह व्‍यापार में लिप्‍त तीन युवक और युवती को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने हजारों की नगदी और आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है. बताया गया कि ग्राहकों की डिमांड पर लड़कियों को बुलाकर देह व्‍यापार कराया जा रहा था. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने की छापेमारी 
दरअसल, फर्रुखाबाद के फतेहगढ़ क्षेत्र के नगला दीना गुजराती वाली गली में देह व्‍यापार की सूचना पुलिस को मिली. इसके बाद सीओ सिटी के नेतृत्‍व में पुलिस टीम ने छापेमारी की. इस दौरान पुलिस ने तीन युवक और एक युवती को अनैतिक देह व्‍यापार करते हुए पकड़ा गया. पुलिस ने चारों लोगों को गिरफ्तार कर लिया. 


नगदी और आपत्तिजनक सामग्री बरामद 
पुलिस ने इसके अलावा 9200 रुपये नगदी, एक मोटरसाइकिल और आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है. पुलिस ने चारों को मेडिकल चेकअप के बाद जेल भेज दिया. पुलिस ने बताया कि लोगों की डिमांड पर बाहर से लड़कियों को बुलाया जा रहा था. लंबे समय से इस गली में देह व्‍यापार की शिकायत मिल रही थी. इसके बाद पुलिस ने छापेमारी की यह कार्रवाई की है.  


इन आरोपितों को पकड़ा गया 
सीओ सिटी प्रदीप सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपितों में मुकेश कुमार पुत्र स्व0 रामकुमार जाटव निवासी भूसामण्डी थाना कोतवाली फतेहगढ़, उमंग गुप्ता उर्फ कृष्णा गुप्ता पुत्र अमित कुमार गुप्ता निवासी राजेपुर थाना राजेपुर जनपद फतेहगढ़, संदीप कुमार चतुर्वेदी पुत्र रामगोपाल चतुर्वेदी निवासी ग्राम कंदरापुर थाना कमालगंज जनपद फतेहगढ़ शामिल हैं. 


बता दें कि इसके पहले दिल्‍ली से सटे गाजियाबाद और नोएडा में बड़े सेक्‍स रैकेट का भंडाफोड़ किया गया था. पुलिस ने छापेमारी कर कई युवक और युवतियों को गिरफ्तार किया था. जांच में पता चला था कि कुछ लड़कियों से जबरन देह व्‍यापार कराया जा रहा था तो कुछ पैसों के लिए देह व्‍यापार में लिप्‍त पाई गई थीं.