शिवकुमार/शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में सपा के पूर्व एमएलसी संजय मिश्रा पर स्कूल की छात्रा को बेरहमी से पीटने का आरोप लगा है. बीमारी की वजह से छात्रा स्कूल नहीं आ पा रही थी. जिसपर प्रबंधक ने प्रवेश पत्र देने से इंकार किया था. आरोप है कि इंटरमीडिएट की परीक्षा का प्रवेश पत्र न मिलने पर छात्र के विरोध करने पर उसकी पिटाई की गई है. फिलहाल पुलिस ने पूर्व एमएलसी संजय मिश्रा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला? 
मामला थाना रामचंद्र मिशन क्षेत्र के दनियापुर स्थित अटल बिहारी इंटर कॉलेज की है. यहां पलक श्रीवास्तव नाम की छात्रा कक्षा 12 में पढ़ती है. डेंगू के चलते वह पिछले दो महीने से बीमार चल रही थी. जिसकी वजह से वह स्कूल नहीं आ पा रही थी. जब छात्रा बोर्ड परीक्षा का प्रवेश पत्र लेने के लिए स्कूल पहुंची तो स्कूल के प्रबंधक और पूर्व एमएलसी ने छात्रा से पिता के साथ आने और मेडिकल लाने के लिए कहा. इस बात को लेकर छात्रा और प्रबंधक के बीच में बहस हो गई. 


पूर्व एमएलसी ने आरोपों को बताया निराधार
आरोप है कि इसके बाद स्कूल प्रबंधक और पूर्व सपा एमएलसी संजय मिश्रा ने छात्रा को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया. छात्रा के हाथ पर कई जगह डंडे लगे हैं. इससे उसके हाथ पर चोट आई है. छात्रा के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने पूर्व सपा एमएलसी संजय मिश्रा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. वही फोन पर पूर्व एमएलसी ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को निराधार बताया है. 


कोहरे ने थामी 25 बड़ी ट्रेनों की रफ्तार, छह से आठ घंटे लेट होने से बिलबिलाए यात्री, लखनऊ की उड़ानों पर भी असर
Hamirpur: नायब तहसीलदार आशीष बना युसूफ, मुस्लिम महिला के प्रेमजाल में मस्जिद में पढ़ने लगा नमाज, 5 पर FIR