अजय कश्यप/बरेली: मंच पर जनता के सामने अगर कोई सपा नेता भाजपा के सांसद की तारीफ में अचानक कसीदे पढ़ना शुरू कर दे तो हैरानी होना लाजमी ही है. ऐसा ही वाक्या यूपी के बरेली जिले में सामने आया. जब आंवला के समाजवादी पार्टी से चेयरमैन सैय्यद आबिद अली को मंच पर जब बोलने के लिए बुलाया गया तो उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और भाजपा सांसद धर्मेंद्र कश्यप की जमकर तारीफ की. इतना ही नहीं उनको तीसरी बार जीत की शुभकामनाएं भी दे डालीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीजेपी सांसद धर्मेंद्र कश्यप की जीत की दुआ
दरअसल आंवला स्टेशन पर सोमवार को आधुनिकीकरण कार्यों के शिलान्यास किया गया. इस मौके पर आंवला चेयरमैन सैयद आबिद अली ने भाजपा सरकार की तारीफ की. उन्होंने खुले मंच से स्थानीय सांसद धर्मेंद्र कश्यप की जीत के लिए दुआ की. आधुनिकीकरण कार्यों के शिलान्यास कार्यक्रम में उपस्थित लोग उस समय हैरान रह गए, जब सपा के टिकट पर चेयरमैन निर्वाचित हुए सैयद आबिद अली ने मंच से भाजपा सरकार की शान में कसीदे पढ़ने शुरू किए. उन्होंने स्टेशन का आधुनिकीकरण करने के लिए प्रधानमंत्री को धन्यवाद दिया. स्थानीय सांसद के तीसरी बार जीतने के लिए दुआ भी की.


पीएम मोदी की तारीफ में पढ़े कसीदे
मंच से चेयरमैन आबिद अली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि हम बचपन से आंवला स्टेशन के आधुनिकीकरण का सपना देखते थे.  प्रधानमंत्री ने हमारे इस सपने को पूरा किया है. स्थानीय सांसद इस कार्य के लिए बधाई के पात्र हैं. हमारी दुआएं हैं कि आप तीसरी बार निर्वाचित होकर संसद में पहुंचे और इसी तरह जनता को सौगात दिलाते रहें. ऐसे में अब इस मामले में सपा के नेताओं को आबिद अली के बयान ने एक नई दिक्कत पैदा कर दी है. जब लोकसभा चुनाव की उल्टी गिनती लगभग शुरू होने को है. 


यह भी पढ़ें - राज्यसभा चुनाव में बीजेपी के चक्रव्यूह में कैसे फंस गई सपा, 24 घंटे में हो गया खेला!


यह भी पढ़ें - उत्तराखंड की जनता को मिलेंगे तीन फ्री सिलेंडर, धामी सरकार ने दिया चुनावी तोहफा​