मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में रविवार को यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुए एक सड़क हादसे में ताजमहल देखने जा रहे एक परिवार के सभी आठ लोगों की चालक सहित मौत हो गई तो दूसरी ओर दिल्ली-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुए दूसरे हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई. छाता क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक जगदीश कालीरमन ने बताया, ‘थाना कोसीकलां की बैंक कालोनी निवासी संतोष सैनी (34) अपने सहयोगी शेरगढ़ निवासी प्रीतम (26) के साथ बाइक से होडल जा रहा था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जैसे ही वह घर से बाइक लेकर राजमार्ग पर आया तभी आगरा की ओर से तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी.’’ उन्होंने बताया, ‘‘दोनों उछलकर दूर जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए.’ उन्होंने बताया, ‘प्रीतम ने मौके पर दम तोड़ दिया, जबकि संतोष को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां जहां उसकी मौत हो गई.


अधिकारी ने बताया कि हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग जाने में सफल रहा. मृतक संतोष के पिता भगवत सैनी ने थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है.’ गौरतलब है कि इससे पूर्व आज सुबह ही यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक सड़क हादसे में एक ही परिवार के सात नाते-रिश्तेदारों तथा कार चालक की मौत हो गई.