Etah news: उत्तर प्रदेश के एटा जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है ट्रैफिक पुलिस ने बीएएमएस की छात्रा को प्रेमजाल में फंसाकर अय्याशी करता था.अविवाहित बता कर छात्रा के साथ 6 महीने तक शारीरिक शोषण करता रहा. आरोपी के खिलाफ सिकंदरा थाने में छात्रा ने मुकदमा दर्ज कराया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या पूरा मामला
दरअसल पीड़िता ने पुलिस को बताया कि  वह एटा की रहने वाली है. रामबाग के पास एक गेस्ट हाउस में रहती थी. सात महिने पहले रामबाग चौराहे पर उपनिरीक्षक सुरेंद्र सिंह से छात्रा डयूटी के दौरान संपर्क में आई. आरोपी ने छात्रा से मित्रता करके उसे सिकंदरा क्षेत्र में एक फ्लैट किराए पर दिला दिया. बिना रोक-टोक आने लगा. आरोपी ने छात्रा का  शारीरिक शोषण करता रहा. आरोपी विवाहित और दो बच्चे का पिता है. इस बात की जानकारी छात्रा के होश उडा दिए.


छात्रा ने आरोपी से मिले धोखे को लेकर शिकायत की बात की तो छात्रा को धमकी दी. हालांकि पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ सिकंदरा थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. छानबीन में पता चला कि यातायात उपनिरीक्षक चार दिन के अवकाश पर था.आरोपी की 16 जनवरी  को फाइल  खोली गई एसीपी ने अपनी रिपोर्ट में  लिखा है कि यातायात उपनिरीक्षक पर लगे आरोपों से अनुशासित बल की छवी खराब हुई है.


यह भी पढ़ें- अंगीठी ने 3 को मौत के आगोश में लिया, नैनीताल में सोता रह गया एक परिवार