बरेली: यूपी के बरेली से दिल दहला देनी वाली घटना सामने आ रही है जहां 17 वर्षीय छात्रा की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई. बताया जा रहा है घटना शुक्रवार की सुबह 7 बजे कि है जब 17 वर्षीय लक्ष्मी इज़्ज़त नगर क्षेत्र से किला क्षेत्र में द्रोपदी कन्या इंटर कॉलेज कि ओर ई रिक्शा से जा रही थी उसी बीच जब ई रिक्शा से लक्ष्मी उतरी तब उसका पैर फिसल गया और उसने पास ही मौजूद लोहे के जाल को पकड़ा जिसमें मौजूद कई हजार वोल्टेज के  करंट से लक्ष्मी की मौके पर ही मौत हो गई. मौके पर मौजूद लोगों ने लक्ष्मी को किसी तरह डंडों से अलग किया जिसके बाद लक्ष्मी को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने लक्ष्मी राठौर को मर्त घोषित कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रशासन की लापरवाही से जा रही जानें 
मानसून का मौसम शुरू हो चुका है और अब यूपी के अधिकारियों के दावों की पोल खुलती हुई नजर आ रही है, जहां सड़कों पर खराब ड्रैनिज सिस्टम के कारण जगह जगह जलभराव की समस्याओं से जूझना पड़ रहा है तो वहीं कई क्षेत्रों की हालत गड्डों की वजह से खराब है. बात करें खुले तार और ट्रैन्स्फॉर्मर कि तो हर गली चौराहे पर टावर से तार लटकते हुए अक्सर दिख ही जाते हैं. प्रशासन की अनदेखी से कई बार मासूम भी अपनी जान दे बैठते हैं, जैसा की आज लक्ष्मी को अपने जान से हाथ धोना पड़ा. इसी तरह की कई घटना बीते वक्त में भी देखने को मिली हैं, जून महीने में तीन दिनों में ही करंट लगने से पांच लोगों की मौत हो गई थी. 


पहले भी लोगों की गई है जान 
बीते दिनों में टावर से नीचे तक झूलते बिजली के तारों की वजह से भी कई लोगों की जान गई थी, जून महीने में हाफिजगंज इलाके में तीन दिनों में ही करंट लगने से पांच लोगों की मौत हो गई है