Anju in Pakistan: भारत से पाकिस्तान गई अंजू के बच्चे अब उसके पूर्व पति अरविंद के हवाले हैं. अरविंद ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि उनके बच्चों को उससे मिलने की इच्छा नहीं है. उनके बच्चे अब उनसे मिलना नहीं चाहते हैं. अरविंद ने कहा कि वो खुद ही बच्चों की अच्छे से देखभाल करेगें. आपको बता दें कि अंजू के पाकिस्तान जाने के बाद अरविंद को नौकरी से भी निकाल दिया गया है. इसके बाद अरविंद के परिवार के सामने आर्थिक परेशानियों का पहाड़ खड़ा हो गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फूट-फूट कर रोया अरविंद 
पाकिस्तान जाकर धर्मपरिवर्तन कर निकाह करने वाली अंजू के पूर्व पति का कहना है कि अगर अंजू वापस आती है तो, उसके बच्चे अंजू का चेहरा भी नहीं देखना चाहते. वहीं अरविंद ने अंजू पर आरोप लगाते हुए कहा कि अंजू मौज मस्ती करने पाकिस्तान गई है. उसको अपने बच्चों की कोई चिंता नहीं है. अंजू के पाकिस्तान जाने के बाद उसका मामला मीडिया में आ गया. इसके बाद से ही अरविंद ने बदनामी के डर से नौकरी पर जाना छोड़ दिया. इसी कारण से अरविंद के घर में आर्तिक तंगी शुरू हो गई है. वहीं कंपनी ने उसकी 10 दिन की छुट्टियां बढ़ाकर 10 अगस्त तक की कर दी है. 


बच्चों की छूट गई है पढ़ाई 
बदनामी के डर से अरविंद ने कंपनी जाना छोड़ दिया. इसी को देखते हुए कंपनी ने कहा कि उनकों  10 अगस्त तक घर में रहने के लिए कहा गया है. वहीं अरविंद ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए कहा कि 10 अगस्त के बाद ही पता चल पायेगा कि कंपनी उन्हें नौकरी पर रखेगी या नहीं. नौकरी पर न जाने के कारण अरविंद का परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा है. इसी के चलते अरविंद के बच्चों की पढ़ाई छूट गई है. मिली जानकारी के मुताबिक अरविंद ने अपने दोनों बच्चों को ननिहाल फरीदाबाद भेज दिया है. 


Agra: शिवमंदिर में हुआ बड़ा हादसा, भरभरा कर गिरी मंदिर की छत, मलबे में दबे दर्शनार्थी