प्रयागराज: अगर आप नोएडा से अपनी यात्रा शुरू कर संगम नगरी प्रयागराज घूमने जाना चाहते हैं, अयोध्या जाकर रामलला के दर्शन करना चाहते हैं या फिर आजमगढ़ जाना चाहते हैं तो आपके लिए सीधी बस सेवा की व्यवस्था की गई है. अब इन तीन शहर की यात्रा पर जाने के लिए ऐसे यात्रियों को सीधी बस सेवा उपलब्ध कराई जा रही है. नोएडा के मोरना बस अड्डे से इन शहरों के लिए बस मिल जाएगी जिसके ऑनलाइन टिकट भी उपलब्ध होगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजस्व में इजाफा 
नोएडा से प्रयागराज अयोध्या आजमगढ़ जाने वाली सीधी बस सेवा को आने वाले 26 अगस्त से शुरू किया जाना था लेकिन मंगलवार से ही इन बसों को यात्रियों के लिए संचालित किया जाने लगा है. जो बस आजमगढ़ के लिए जाएगी वो लखनऊ और अयोध्या से होकर ही जाएगी और प्रयागराज जाने वाली बस औरैया से होते हुए प्रयागराज को प्रस्थान कर जाएगी. यात्री इन बसों के जरिए सीधी बस यात्रा इन शहरों में तो करेंगे ही इसके साथ लंबी दूरी होने से डिपो के राजस्व में इजाफा भी होगा. 


समय और किराया
नोएडा से निकली बस अयोध्या और आजमगढ़ जाने के लिए शाम के 4 बजे रवाना होगी. इस बस की रवानगी मोरना बस अड्डे से की जाएगी. आजमगढ़ से नोएडा आने वाली बस दोपहर के 2 बजे आजमगढ़ बस अड्डे से खुलेगी. नोएडा से अयोध्या तक यात्री को 1015 रुपए व आजमगढ़ के लिए 1236 रुपये किराए के तौर पर चुकाना होगा. वहीं नोएडा से प्रयागराज को जाने वाली बस सुबह के 7:30 बजे खुलेगी और प्रयागराज से नोएडा आती बस को सुबह 6 बजे रवाना कराया जाएगा. नोएडा से प्रयागराज तक के सफर के लिए यात्रियों को 1089 रुपए चुकाने होगे.


और पढ़ें- UP Weather News: यूपी में फिर चल पड़ा है बारिश का दौर, अगले 5 दिनों तक इन 17 जिलों में अलर्ट जारी 


और पढ़ें- UP News: नि:शुल्क राशन लेने वालों के साथ नहीं हो पाएगा खेल, योगी सरकार के एक फैसले ने कोटा दुकानदारों की चालाकी में लगाई सेंध 


Watch: AMU के मेडिकल कॉलेज में बड़ी लापरवाही, मरीजों के खाने में तैरते दिखे कीड़े, देखकर आ जाएगी उल्टी