जयपाल / वाराणसी : प्रदेश के मुख्यमंत्री और बीजेपी के फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ आज अपना 51वें जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर सीएम के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर वाराणसी के गंगा घाट पर विशेष आरती आयोजन किया गया. यहां के अस्सी घाट पर आरती के पूर्व सीएम योगी की तस्वीर बुलडोजर पर लगाई गई और फिर हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं द्वारा माल्यार्पण क्या गया और जय श्री राम का जयकारा लगाया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दीर्घायु होने का आशीर्वाद
अस्सी घाट नित्य संध्या आरती होती है, लेकिन मां गंगा की इस आरती को सीएम योगी आदित्यनाथ के जन्मदिवस के उत्सव के दिन और अधिक भव्य करने का प्रयास किया गया. हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने मां गंगा से सीएम योगी के दीर्घायु होने का आशीर्वाद मांगा.


5 जून को 51 वर्ष के हुए सीएम योगी 
5 जून 1972 को सीएम योगी आदित्यनाथ उत्तराखंड के एक गांव में जन्में और आज 51 वर्ष की आयु में है और उत्तर प्रदेश की कामन अपने हाथों में लिया हुआ है. सीएम योगी के जन्मदिवस के मौके पर पूर्व संध्या को अस्सी घाट पर किए गए विशेष आयोजन ने सबको अपनी ओर आकर्षित किया. बुलडोजर और सीएम योगी की तस्वीर के साथ लोगों ने खुद की तस्वीरें भी खिंचवाईं.


और पढ़ें- CM Yogi Birthday : सीएम योगी का ये रहा पूरा परिवार, घर में बड़ी बहन समेत तीनों भाई करते हैं ये काम, गाजियाबाद में भी है एक रिश्तेदार


और पढ़ें- Prayagraj News: प्रयागराज संगम पर हुआ बड़ा हादसा, गंगा स्नान के लिए आए पांच युवक डूबे


'धक्का' मार एम्बुलेंस नहीं बचा पाई मासूम बच्चे की जान, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल