Seema Haider : पाकिस्‍तानी भाभी सीमा हैदर और सचिन की लव स्‍टोरी पर बयान देने वाली मिथिलेश भाटी के समर्थन में भी वकीलों की फौज उतर आई है. करीब 10 वकील रबूपुरा पहुंचकर मिथिलेश भाटी से मुलाकात की. इस दौरान मिथिलेश के वकीलों ने कहा कि अगर सीमा-सचिन के वकील एपी सिंह द्वारा किसी तरह का नोटिस भेजा जाता है तो वह मिथिलेश का केस फ्री में लड़ेंगे.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह है पूरा मामला 
दरअसल, सीमा हैदर और सचिन की लव स्‍टोरी को लेकर मिथिलेश भाटी ने एक बयान दिया था. मिथिलेश भाटी ने सचिन को लप्‍पू और झींगुर सा कहा था. मिथिलेश भाटी के बयान का यह वीडियो पिछले दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मिथिलेश के इस बयान को लेकर सीमा-सचिन के वकील एपी सिंह द्वारा नोटिस भेजने की बात कही गई थी. साथ ही मिथिलेश भाटी को धमकी मिलने लगी थी. 


दिल्‍ली और नोएडा के वकील पहुंचे 
इसके बाद दिल्‍ली हाईकोर्ट और गौतमबुद्धनगर जिला कोर्ट के करीब 10 वकील मिथिलेश भाटी के समर्थन में उतर आए. वकीलों का कहना है कि अगर मिथिलेश को कोई नोटिस भेजा जाता है तो वह फ्री में उनका केस लड़ेंगे. वकीलों ने कहा कि सीमा हैदर और सचिन के वकील एपी सिंह लड़वाने की कोशिश कर रहे हैं. 


मिथिलेश का बयान मानहानि के दायरे में नहीं 
इतना ही नहीं मिथिलेश के वकीलों का दावा है कि सचिन को लेकर दिया गया उनका बयान मानहानि के दायरे में नहीं आता है. वहीं, एक बार फ‍िर हिन्‍दू संगठन सीमा हैदर को पाकिस्‍तान भेजने की मांग की है. हिन्‍दू संगठन ने मिथिलेश भाटी का समर्थन करते हुए कहा कि झींगुर और लप्‍पू सा वाला बयान किसी को चोट नहीं पहुंचा सकता. उनका कहना है कि सचिन उनके घर का ही लड़का है.   


Watch: Seema Haider ने बोला सनी देओल का मशूहर डायलॉग, पीएम मोदी और सीएम योगी से लगाई ये गुहार