Rampur News : यूपी के रामपुर में बड़ा हादसा हो गया. यहां के शाहबाद इलाके में ईंट-भट्ठे के गड्ढे में डूबने से पांच बच्‍चों की मौत हो गई. बताया गया कि सभी बच्‍चे मवेशी को चराने गए थे. अचानक पानी में नहाने के लिए उतरे थे. नहाने के दौरान भट्ठे के लिए खोदे गए 15 फीट गड्ढे में फंस गए और डूबकर मौत हो गई. हादसे को लेकर इलाके में गम का माहौल है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मौत का गड्ढा  
बताया गया कि ढकिया चौकी क्षेत्र के गहनी गांव में शरीफ का ईंट का भट्ठा है. गांव वालों के मुताबिक, भट्ठे के आसपास के खेतों से मिट्टी निकाली गई है. आलम यह है कि इन खेतों में मौत के गड्ढे खोद दिए गए हैं. बारिश के चलते करीब 15 फीट गहरे इन गड्ढों में पानी भर गया है. बुधवार को पास के गांव के पांच बच्‍चे बकरी चराने पहुंचे थे. 


नहाने के लिए गड्ढे में कूदे बच्‍चे 
इस बीच सभी बच्‍चे नहाने के लिए पानी में उतरे. गहरा गड्डा होने के चलते पांचों बच्‍चे फंस गए. बच्‍चों को डूबता देख आसपास के लोगों शोर मचाया. ग्रामीणों ने किसी तरह बच्‍चों को बाहर निकाला और अस्‍पताल ले गए. जहां चिकित्‍सकों ने पांच बच्‍चों को मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद इलाके में गम का माहौल है. सूचना जिला प्रशासन के अधिकारियों को हुई तो आनन-फानन में गांव पहुंच गए. 


इनकी हुई मौत 
बताया गया कि पास के गांव गद्मार पट्टी टीका सिंह गांव निवासी 7 बच्‍चे अलीना (10), आकिल (12), गुलशन (11), चंचल (11), सना (10), आदिल और राम सिंह मवेशी लेकर आए थे. इसमें से अलीना, आकिल, गुलशन, चंचल और सना नहाने के लिए गड्ढे में उतर गए. पांचों की डूबकर मौत हो गई. अन्‍य दो को बचा लिया गया है. 


WATCH: सीमा हैदर के खिलाफ ग्रेटर नोएडा में प्रदर्शन, दो पक्ष आपस में भिड़े