Seema Haider : पाकिस्‍तान से बिना वीजा भारत आई सीमा हैदर को लेकर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. कई संगठन सीमा हैदर को पाकिस्‍तान भेजने की मांग कर रहे हैं. बुधवार को भी ग्रेटर नोएडा के रबुपुरा गांव में हिन्‍दू संगठन के लोग पहुंचे और सचिन के घर के बाहर हंगामा किया. हिन्‍दू संगठनों की मांग थी कि सीमा को पाकिस्‍तान भेज दिया जाए. वहीं, स्‍थानीय लोगों ने हिन्‍दू संगठन का विरोध किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बैनर पोस्‍टर लेकर सचिन के घर पहुंची हिन्‍दू संगठन की महिलाएं 
बुधवार को हिन्‍दू संगठन से जुड़ीं महिलाएं रबुपुरा पहुंचीं. महिला कार्यकर्ताओं ने हाथ में बैनर-पोस्‍टर लेकर सचिन के घर के बाहर सीमा पाकिस्‍तान वापस जाओ के नारे लगाने लगीं. इतना ही नहीं बैनर-पोस्‍टर पर भी सीमा पाकिस्‍तान वापस जाओ लिखा था. 


स्‍थानीय लोगों ने हिन्‍दू संगठनों का किया विरोध 
इस बीच हंगामा कर रही हिन्‍दू संगठनों के विरोध में स्‍थानीय महिलाएं इकठ्ठा हो गईं. स्‍थानीय महिलाओं ने हिन्‍दू संगठनों के महिलाओं से भिड़ गईं. दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए. हालांकि, बाद में स्‍थानीय लोगों के विरोध के चलते हिन्‍दू संगठनों की महिलाएं भाग खड़ी हुईं. 


इंटेलिजेंस भी जांच में जुटी 
बता दें कि पाकिस्‍तान से आईं सीमा हैदर को लेकर इंटेलिजेंस ने भी जांच तेज कर दी है. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, इंटेलिजेंस की एक टीम नेपाल पहुंच गई है. टीम जिस होटल में सचिन और सीमा रुके थे, वहां पूछताछ करेगी. साथ ही यूपी एटीएस (UP ATS) भी सीमा हैदर से पूछताछ कर रही है. 


एटीएस पूछताछ में हुए कई खुलासे 
इससे पहले एटीएस की पूछताछ में खुलासा हुआ था कि सीमा का भाई और चाचा पाकिस्‍तान सेना में है. यूपी एटीएस ने सीमा हैदर से करीब 18 घंटे पूछताछ की थी. इस दौरान सचिन के घर वाले भी मौजूद थे. हालांकि, एसटीएस के सामने सीमा ने कहा कि वह सचिन से प्‍यार करती है और वह उसी के साथ रहना चाहती है. 


WATCH: सीमा हैदर के खिलाफ ग्रेटर नोएडा में प्रदर्शन, दो पक्ष आपस में भिड़े