IND vs PAK Weather Live update: क्रिकेट फैंस जिस पल का इंतजार कर रहे थे, उसको शुरू में अब महज कुछ समय ही बाकी रह गया है. एशिया कप में भारत और पाकिस्तान की टीम आज दोपहर तीन बजे से आमने-सामने होंगी. लेकिन यहां का मौसम सभी की चिंता बढ़ा रहा है. जानिए इसको लेकर लेटेस्ट अपडेट क्या है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गौरतलब है कि भारत-पाकिस्तान मैच में बारिश के विलेन बनने की खबरें सामने आईं. रिपोर्ट्स के मुताबिक कैंडी में 70 से 80 प्रतिशत बारिश की संभावना जताई गई. हालांकि दोनों टीमों के बीच पल्लेकेले स्टेडियम में मैच खेला जाना है, जो कैंडी से दूर है. इसी के साथ ही एएनआई का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें स्टेडियम के पास आसमान का नजारा दिखाई दे रहा है.


ANI द्वारा ट्विटर (एक्स) पर शेयर किये गए वीडियो में दिखाई दे रहा है कि आसमान में बादल हैं लेकिन यह छंटते हुए भी नजर आ रहे हैं. इसे देखकर लग रहा है कि बारिश शायद मैच में बाधा न डाले. साथ ही वेदर रिपोर्ट के मुताबिक भी यहां बारिश की संभावना महज 14 प्रतिशत है.  यहां का तापमान 22 से 29 डिग्री सेलसियस तक रह सकता है. क्रिकेट फैंस भी इसी की उम्मीद कर रहे हैं कि उनको इस हाईवोल्टेज मुकाबले का बिना खलल लुत्फ उठाने का मौका मिले. 



3 बजे से शुरू होगा मुकाबला 
भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला मैच भारतीय समयानुसार दोपहर तीन बजे से शुरू होगा. मैच से ठीक तीस मिनट पहले दोनों टीमों के बीच टॉस होगा. देखना होगा कि आज के मैच में भारत और पाकिस्तान किस प्लेइंग-11 के साथ मैदान पर उतरते हैं. रिकॉर्ड पर नजर डालें तो एशिया कप में दोनों टीमें कुल 13 बार भिड़ी हैं, जिसमें से 7 बार बाजी भारत ने मारी है जबकि 5 बार पाकिस्तान ने जीत हासिल की है.