Khesari New Song: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की भोजपुरी फिल्म संघर्ष 2, 20 अक्टूबर यानी कि दुर्गा पूजा के मौके पर भारत में एक साथ रिलीज होने वाली है. दर्शकों बीच में फिल्म का उत्साह बनाए रखने के लिए फिल्म मेकर समय समय पर मूवी से जुड़ा अपडेट देते रहते हैं.  इसी में संघर्ष 2  फिल्म का एक बेहद ही रोमांटिक सॉन्ग 'छुवला से...' दर्शकों के बीच आ चुका है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस गाने में खेसारी लाल यादव और मेघाश्री दोनों कभी बोट, तो कभी गार्डन में रोमांस करते नाजर आ रहे है. दोनों की ये केमेस्ट्री दर्शकों को भा रही हैं. वहीं गाने में दोनों ही गजब के एक्सप्रेसशन के साथ बहुत ही सुंदर डांस मूव्स दिखा रहे हैं. गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर देख व सुना जा सकता है.



गाने के शुरुआत में खेसारी , मेघाश्री से कहते हैं कि बड़ा शोर करता छागल कहे भइलू इतना पागल...छेना सुखला ब पसीना तोहरा छुअना से... इस पर मेघश्री अलनी मदहोश कर देने वाले अंदाज में कहती हैं कि हम तो बचानी हा राजा इमला से... खा निरहुआ छुवला से...ए जी खा निरहुआ छुवला से...


बता दें कि पहले ये फ़िल्म 25 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन बाद में मेकर्स ने गदर 2 की सफलता को देखते हुए फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ा दिया था. अब संघर्ष 2, 20 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. संघर्ष 2 का गाना 'छुवला से....' को सिंगर खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने मिलकर गाया है. 


फिल्म में खेसारी लाल यादव, मेघाश्री, माही श्रीवास्तव, कृति यादव, सबा खान भी अहम रोल अदा करती हुई दिखाई दे रही हैं. देखने वाली बात यह होगी कि ट्रेंडिग स्टार की इस फिल्म को दर्शकों का कितना प्यार मिलता है. गाने को 10 घंटे के भीतर करीब 286k व्यूज मिल चुके हैं जबकि 49 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.