Azam Khan LIVE Update: आईटी रेड की रडार पर आजम खान का अल जौहर ट्रस्ट, UP के कई शहरों में छापेमारी

प्रीति चौहान Wed, 13 Sep 2023-9:48 pm,

Income tax raid on Azam Khan LIVE Update: सपा नेता आजम खान के अल जौहर ट्रस्ट से जुड़े ठिकानों पर बुधवार सुबह से इनकम टैक्स रेड चल रही है. सपा विधायक नसीर खान के ठिकानों पर छापेमारी की गई है. आईटी रेड पर घमासान शुरू हो गया है.

Income tax raid on Azam Khan LIVE Update: समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व सांसद आजम खान से जुड़े अल जौहर ट्रस्ट के ठिकानों पर बुधवार सुबह से छापेमारी चल रही है. ट्रस्ट के सभी 11 ट्रस्टियों के ठिकानों पर रेड डाली गई है. लखनऊ, गाजियाबाद, मेरठ, रामपुर समेत तमाम स्थानों पर आयकर विभाग की रेड चल रही है. 

नवीनतम अद्यतन

  • आजम खान के घर पहुंचे सपा कार्यकर्ता, तीन हिरासत में लिए गए 

    रामपुर : आजम खान के घर आईटी की रेड चल रही हैं. इस बीच सपा कार्यकर्ता आजम खान के घर पहुंचे और हंगामा करने लगे. इस पर पुलिस ने तीन कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने शांति व्‍यवस्‍था बनाए रखने की अपील की है. 

  • सीएम योगी ने जताया दुख 

    लखनऊ : मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने कानपुर में हुए सड़क हादसे को लेकर गहरा दुख प्रकट किया है. सीएम योगी ने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना की व्यक्त की है. 

  • कानपुर में सड़क हादसे में चार की मौत 

    कानपुर : कानपुर में तेज रफ्तार डंपर ने पिकअप में टक्‍कर मार दी. हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. वहीं, आधा दर्जन लोग घायल हो गए. घटना बिधनू थाना क्षेत्र के अफजलपुर मोड़ की बताई जा रही है. 

  • खनन माफ‍िया हाजी इकबाल को हाई कोर्ट से झटका 

    प्रयागराज : खनन माफिया हाजी इकबाल को इलाहाबाद हाईकोर्ट से बड़ा झटका. कुर्की की नोटिस को चुनौती देने वाली हाजी इकबाल की याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया है. 

  • केंद्र सरकार पर भड़के शफीकुर्र रहमान वर्क

    संभल में आजम खां के ठिकानों पर IT की रेड के मामले में सपा सांसद शफीकुर्र रहमान वर्क ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा. वर्क ने कहा, सरकार की कार्रवाई आजम खां के साथ जुल्म और ज्यादती है. किसी इंसान को इंसानियत की जिंदगी न गुजारने देना सही नही है.

  • Azma Khan CA : मशहूर चार्टर्ड अकाउंटेंट के ऑफिस पर इनकम टैक्स की बड़ी छापेमारी

    सहारनपुर में दिल्ली रोड स्थित प्रसिद्ध चार्टर्ड अकाउंटेंट (CA) के जी अग्रवाल के ऑफिस पर इनकम टैक्स की बड़ी छापेमारी हुई. इनकम टैक्स की तीन टीमें सहारनपुर पहुंची थीं. के जी अग्रवाल कभी आजम खान के भी CA रहे थे. इसके चलते वो काफी दिनों से इनकम टैक्स की रडार पर थे.

  • IT RAID : सीतापुर में भी आयकर विभाग का शिकंजा
    सीतापुर में आईटी की छापेमारी में एमएफ जैदी के ठिकाने से कई दस्तावेज मिले हैं. आयकर विभाग की टीम दस्तावेजों की अंदर कर रही है जांच.
  • Al Jauhar Trust: जौहर यूनिवर्सिटी के ट्रस्टी पर आईटी रेड

    रामपुर में आजम खां के मौलाना अली जौहर ट्रस्ट के सभी 9 ट्रस्टी के यहां छापा पड़ा है. इनके अलावा MLA नसीर खां, गाजियाबाद में एकता कौशिक के घर रेड पड़ी है. रामपुर के विधायक आकाश सक्सेना ने इनकम टैक्स विभाग में शिकायत कर आरोप लगाया था कि 60 करोड़ का डोनेशन देने वाले लोग खुद कभी इनकम टैक्स नहीं भरते. उन्होंने जौहर यूनिवर्सिटी की दोबारा मूल्यांकन कराने की मांग की थी.

     
  • Sitapur News: सीतापुर में आईटी की रेड 6 घंटे बाद भी जारी 
    यूपी के सीतापुर में आईटी की रेड 6 घंटे बाद भी जारी है. रीजेंसी मैनेजमेंट एंड इंस्टीट्यूट में आईटी की छापेमारी हुई है. वहीं एमएफ जैदी के तीन ठिकानों पर अलग-अलग छापेमारी जारी है. इस छापेमारी मेंआईटी की टीम को कुछ दस्तावेज मिले हैं जिनकी छानबीन की जा रही है.

  • अखिलेश यादव का ट्वीट ठीक नहीं- केशव प्रसाद मौर्य
    केशवप्रसाद मौर्य ने कहा, अखिलेश यादव का जो ट्वीट है वो ऐसा ट्वीट उनको ऐसे मामले में नही करना चाहिए था. भष्टाचार के मामले में ऐसी कार्रवाई हो रही है, ऐसी शिकायत मिलेंगी तो विभाग का अधिकार छापा मारने का है. किसी नेता को विभाग के काम में अड़चन डालना बाधा डालना ठीक नहीं.

  • Azam Khan : आयकर विभाग की टीम ने छापा मारा
    सीतापुर में आजम के करीबी रीजेंसी पब्लिक स्कूल के प्रबंधक के यहां आयकर विभाग की टीम ने छापा मारा है.

     

  • Azam Khan : सीतापुर में चल रही है चल रही है आईटी की छापेमारी
    आजम खान के अल जौहर ट्रस्ट को लेकर सीतापुर में चल रही है चल रही है आईटी की छापेमारी.रीजेंसी इंस्टिट्यूट ऑफ़ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी मयूर होटल शाहिद अन्य ठिकानों पर चल रही है आईटी की छापेमारी.

  • Ghaziabad News: जौहर यूनिवर्सिटी से जुड़ी गाजियाबाद की एकता कौशिक के यहां छापेमारी

    गाजियाबाद में भी राज नगर में आईटी रेड हो रही है. एकता कौशिक जौहर ट्रस्ट से भी जुड़ी हुई हैं. एकता कौशिक आजम खान की बेहद करीबी रही हैं और जिस दौरान वह जेल में बंद थे उसे दौरान उनसे मुलाकात करने भी पहुंची थीं.

  • IT Raid on Azam Khan : रामपुर के विधायक आकाश सक्सेना बोले, गलत काम का नतीजा 

    रामपुर के विधायक आकाश सक्सेना ने कहा है कि आजम खान को आईटी जांच में सहयोग करना चाहिए. उन्होंने जो गलत किया है, उसका अंजाम तो भुगतना पड़ेगा.

  • IT Raid on Azam Khan : गाजियाबाद में एकता कौशिक के घर भी पहुंची आईटी टीम

    आजम खान की करीबी एकता कौशिक के घर गाजियाबाद में आईटी रेड डाली गई है. मेरठ, बुलंदशहर समेत कई शहरों में भी ऐसे ही छापेमारी की गई.

  • IT Raid on Azam Khan : आजम खान की पत्नी तंजीन फातिमा के रिसॉर्ट पर भी पड़ी रेड

    आजम खान के करीबी करीबी फैंसी जैदी भी आईटी के निशाने पर हैं. उनके स्कूल पर इनकम टैक्स विभाग की टीम पहुंची है. यहां तमाम साक्ष्य इकट्ठा किए जा रहे हैं

  • Azam Khan : आजम खान की पत्नी तंजीन फातिमा के रिसॉर्ट पर भी पड़ी रेड

    आजम खान की पत्नी तंजीन फातिमा के रिसॉर्ट पर भी आयकर विभाग की टीम पहुंची है. इस रिसॉर्ट का नाम हमसफर है. आजम के करीबी फैंसी जैदी भी आईटी रडार पर हैं. 

  • Azam Khan : आजम खान के करीबी विधायक के घर छापा
    आजम खान के करीबी विधायक नसीर खान के ठिकानों पर भी रेड डाली गई है. रामपुर में तो बरामद नकदी और सोने की कीमत आंकने के लिए पीएनबी बैंक के कर्मचारी बुलाए गए हैं. 

     

  • IT Raid on Azam Khan: लखनऊ में भी आजम खान के रिश्तेदारों के घर रेड

    लखनऊ में आजम के कई आवास और ट्रस्ट से जुड़े स्थानों पर इनकम टैक्स की टीम पहुंची. रिवर बैंक कॉलोनी में आजम खान की बहन निकहत के नाम बने आवास पर भी टीम पहुंची, लेकिन वहां ताला लगा मिला. 

     

  • IT Raid on Azam Khan : आजम खान के यूपी और एमपी ठिकानों पर इनकम टैक्स की छापेमारी

    सपा नेता आजम खान के उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश से जुड़े तमाम ठिकानों पर छापेमारी की गई है.रामपुर, लखनऊ, दिल्ली, बनारस, अलीगढ़, बरेली जैसे शहरों में आयकर विभाग की टीमें पहुंची हैं. 

  • आजमगढ़: लाठी से पीट-पीट कर हत्या के 4 अभियुक्तों को आजीवन कारावास व 20-20 हजार रुपये का जुर्माना
    21 मई 2021 को वादी मुकदमा शाहुल निवासी परसमनपुर थाना कप्तानगंज, आजमगढ़ ने थाना स्थानीय में शिकायत किया था कि 4 विपक्षी लोगों द्वारा वादी के छोटे भाई भीम को कमरे में बन्द करके लाठी-डंडा से पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी. इस मामले में नामजद अभियुक्तों के विरूद्ध थाना जीयनपुर में मुकदमा सं. 67/21 धारा 302, 148, 149, 120बी, 342 आईपीसी व 3(2)5 SC/ST एक्ट के तहत पंजीकृत किया गया था. पुलिस ने विवेचना कर गिरफ्तार अभियुक्तों के विरूद्ध आरोप पत्र न्यायालय में दाखिल किया. इस मुकदमें में कुल 12 गवाह परीक्षित किये गये हुए है. जहां विशेष न्यायाधीश (पाक्सो एक्ट) आजमगढ़ द्वारा मुकदमा से सम्बन्धित अभियुक्त जगदीश निषाद, शेरू निषाद, वीरू निषाद व किशुन निषाद को दोष सिद्ध पाते हुये प्रत्येक को आजीवन कारावास की सजा व 20-20 हजार रुपये के अर्थ दण्ड से दण्डित किया गया. 

     

  • प्रधानमंत्री का बीजेपी ऑफिस में होगा भव्य स्वागत 
    दिल्ली: प्रधानमंत्री का बीजेपी ऑफिस में आज स्वागत होगा. प्रधानमंत्री G 20 के सफल आयोजन के बाद पहली बार पार्टी कार्यालय आ रहे हैं. दिल्ली एनसीआर के तमाम पार्टी कार्यकर्ता पार्टी कार्यालय पहुंचेंगे.
  • राम जन्मभूमि की खुदाई से प्राप्त हुए प्राचीन मंदिर के अवशेष 
    अयोध्या श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महामंत्री चंपत राय ने राम जन्मभूमि की खुदाई से प्राप्त प्राचीन मंदिर के अवशेष की फोटो जारी की. इसमें काली कसौटी के पत्थर , प्राचीन मूर्तियों के अवशेष , प्राचीन मंदिर के स्तंभ , शिवलिंग के अवशेष हैं. इसकी जानकारी चंपत राय ने एक्स पर तस्वीर जारी करते हुए की. 

  • बाराबंकी में बारिश का पानी बना परेशानी 
    दो दिन पहले हुई बारिश की वजह से आज भी बाराबंकी में स्तिथि सामान्य नहीं हो पाई है. बाराबंकी के मसौली थाना क्षेत्र के पुलिस स्टेशन के अंदर ही पानी भर गया है और पुलिसकर्मियों को थाने के अंदर जाने में मशक्कत करनी पड़ रही है. 

     

     

  • डीडीयू जंक्शन में आग लगने से अफरा तफरी
    चंदौली: पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन के वेटिंग हॉल के ऊपर बने टेलीकॉम कंट्रोल रूम में अचानक आग लगने से अफरातफरी मच गई. पूरे वेटिंग हॉल परिसर में काला धुआं भर गया था. धुंआ स्टेशन परिसर के बाहर से भी देखा जा सकता था. अचानक हुई इस घटना से रेल महकमे में भी हड़कंप मच गया है. रेल अधिकारियों ने तत्काल इसकी सूचना मुगलसराय फायर ब्रिगेड को दी. जिस पर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई. 

  • G20 की आखिरी बैठक वाराणसी में, काशी भ्रमण करेंगे डेलिगेट्स
    G20 की छठवीं और आखिरी बैठक वाराणसी में होनी है. दो दिवसीय बैठक 13 व 14 सितंबर तक चलेगी. बैठक में फाइनेंस रिपोर्ट को अंतिम रूप व निवेश समेत कई विषय पर मंथन होगा. 80 से अधिक प्रतिनिधि मंगलवार को काशी पहुंचे. 20 सदस्य देश से आए डेलिगेट्स भाग लेंगे. सभी डेलिगेट्स को काशी भ्रमण कराया जाएगा. क्रूज से गंगा घाटों को दिखाया जाएगा व गंगा आरती में शामिल होंगे. सारनाथ लाइट एंड साउंड शो देखने के बाद इस कार्यक्रम का समापन होगा. 

     

  • गोंडा में सड़क हादसे पर सीएम ने दुख व्यक्त किया
    मुख्यमंत्री जी ने जनपद गोंडा में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की. दुर्घटना में घायलों का समुचित उपचार कराए जाए के निर्देश दिए हैं. इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है.
  • खनन माफिया हाजी इकबाल की इलाहाबाद हाईकोर्ट ने याचिका खारिज की 

  • UP LIVE News: इनकम टैक्स का बड़ा ऑपरेशन
    सपा नेता आज़म ख़ान के ठिकानों पर IT का छापा पड़ा है. रामपुर,मेरठ,गाजियाबाद,सहारनपुर,सीतापुर, लखनऊ,MP आदि में आज सुबह से चल रही छापेमारी .अल जौहर ट्रस्ट IT के निशाने पर.

  • UP LIVE News: भरतपुर नेशनल हाइवे पर बड़ा सड़क हादसा
    भरतपुर नेशनल हाइवे पर बड़ा सड़क हादसा हुआ है. एक दर्जन से अधिक लोगों के मारे जाने की खबर है.बस पलटने से हादसा हुआ है. बचाव व राहत कार्य जारी

  • UP LIVE News: वन्य जीव रक्षक के 709 पदों पर  भर्ती
    लखनऊ- वनरक्षक और वन्य जीव रक्षक के 709 पदों पर  भर्ती होगी. उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने शुरू की भर्ती की तैयारी. 20 सितंबर से भरा जा सकेगा ऑनलाइन आवेदन फॉर्म. वनरक्षक के 693 और वन्य जीव रक्षक के 16 पद पड़े हैं खाली. 709 में से 341 पद अनारक्षित श्रेणी के होंगे.

  • UP LIVE News: लखनऊ- बारिश के बाद राजधानी में बढ़ा संक्रामक बीमारियों का खतरा 
    बारिश के बाद राजधानी लखनऊ में संक्रामक बीमारियों का खतरा बढ़ा . पिछले दो दिनों में भारी बारिश और जल भराव के बाद सड़कों पर कूड़ा फैला है. स्वास्थ्य विभाग ने सभी अस्पतालों को अलर्ट रहने के दिए निर्देश. अस्पतालों में संक्रामक बीमारियों के लिए रिजर्व कराए गए बेड.

  • Lucknow News: लखनऊ-पश्चिमी उत्तर प्रदेश में लीडरशिप को लेकर बढ़ रही बसपा की चुनौती 
    इमरान मसूद के बाद पुराने नेता धर्मवीर चौधरी के निष्कासन से बढ़ा संकट. बसपा के गढ़ में एक दशक के भीतर कई नेता पार्टी से निकाले गए पार्टी की नीतियों के चलते कई नेताओं ने छोड़ हाथी का साथ.  पश्चिमी यूपी के जाट, मुस्लिम और दलित वोटर का समीकरण बसपा के लिए रहा है मुफीद मायावती पहली बार पश्चिमी यूपी की बिजनौर सीट से चुनाव जीतकर पहुंची थी लोकसभा बसपा सरकार में मंत्री रहे लक्ष्मी नारायण चौधरी, ठाकुर जयवीर सिंह, धर्मवीर सैनी, रामवीर उपाध्याय थाम चुके हैं भाजपा का दमन योगराज सिंह राष्ट्रीय लोक दल में तो राज्यसभा सदस्य रहे वीर सिंह और पूर्व विधायक जाकिर अली सपा में हैं बसपा विधान परिषद दल के नेता रहे सुनील चित्तौड़ अब भीम आर्मी में हैं मास्टर राजपाल, गजेंद्र सिंह, सतपाल गुर्जर जैसे बसपा के विधायक अब भाजपा में हैं
  • Lucknow News: डेपुटेशन पर जाएंगी आईएएस अफसर यशु रूस्तगी
    आईएएस अफसर यशु रूस्तगी डेपुटेशन पर जाएंगी.  2012 बैच की आईएएस अफसर 4 साल तक डेपुटेशन पर रहेंगी. यशु कार्मिक एवं प्रशिक्षण विभाग में बनी हैं डिप्टी सचिव राज्य सरकार जल्द यशु रुस्तगी को करेगी रिलीव. मौजूदा समय में यशु एडिशनल डायरेक्टर उपाम के पद पर तैनात हैं.
  • UP LIVE News: गोंडा-साइकिल से जा रहे दंपति को ट्रक ने मारी टक्कर
    साइकिल से जा रहे दंपति को ट्रक ने टक्कर मार दी. टक्कर लगने से मां-बेटे की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. इस हादसे में साइकिल सवार युवक घायल हो गया. इलाज करने के लिए घर से निकले थे दंपत्ति. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लिया. परसपुर थाना क्षेत्र के भौरीगंज का मामला.

     

  • UP LIVE News: देहरादून-मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के आज के प्रस्तावित कार्यक्रम 
    CM धामी आज 10:30 बजे एसजीडी अचीवर अवार्ड सेरेमनी 2023 के कार्यक्रम में  शिरकत करेंगे. देहरादून के एक निजी होटल में कार्यक्रम का आयोजन होगा.  11:40 बजे आयुष्मान भव:अभियान के शुभारंभ समारोह में करेंगे प्रतिभाग. राज भवन में कार्यक्रम का होगा आयोजन .
  • UP LIVE News: देहरादून- राजधानी देहरादून में लगातार हो रही है बारिश 
    मौसम विभाग ने  पूर्वानुमान जारी किया है. 14 सितंबर तक बारिश का है पूर्वानुमान. कई इलाकों में हल्की और भारी बारिश का है पूर्वानुमान. प्रदेश के पर्वतीय क्षेत्रों में भी बारिश का है पूर्वानुमान. कुमाऊं और गढ़वाल मंडल के कई जिले में हो सकती है भारी बारिश.

  • UP LIVE News: गोरखपुर- ठेकेदार की शिकायत पर सीबीआई 
    रेलवे का चीफ इंजीनियर ₹500000 रिश्वत लेते हुए  गिरफ्तार हुआ. गोरखपुर में ठेकेदार की शिकायत पर सीबीआई में पड़ा छापा. नोएडा में घर से मिले 50 लाख रुपए कैश . गोरखपुर रेलवे दफ्तर में सीबीआई की रेड से मचा हड़कंप. सीबीआई ने NE रेलवे गोरखपुर में तैनात के प्रिंसिपल मटेरियल मैनेजर के सी जोशी को रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ को किया गिरफ्तार. गोरखपुर और नोएडा स्थित आवास पर देर रात चलती रही छानबीन.

  • UP LIVE News:गोरखपुर- ठेकेदार की शिकायत पर सीबीआई 
    रेलवे का चीफ इंजीनियर ₹500000 रिश्वत लेते हुए  गिरफ्तार हुआ. गोरखपुर में ठेकेदार की शिकायत पर सीबीआई में पड़ा छापा. नोएडा में घर से मिले 50 लाख रुपए कैश . गोरखपुर रेलवे दफ्तर में सीबीआई की रेड से मचा हड़कंप. सीबीआई ने NE रेलवे गोरखपुर में तैनात के प्रिंसिपल मटेरियल मैनेजर के सी जोशी को रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ को किया गिरफ्तार. गोरखपुर और नोएडा स्थित आवास पर देर रात चलती रही छानबीन.

  • UP LIVE News: लखनऊ-दो कार्यकाल पूरे करने वाले जिलाध्यक्ष बदले जाएंगे 
    भाजपा के जिला अध्यक्षों की सूची आज जारी हो सकती है. प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी और महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह ने कवायद पूरी की. दो कार्यकाल पूरे करने वाले जिलाध्यक्ष बदले जाएंगे. चुनाव में काम न करने वाले जिलाध्यक्षों को भी हटाया जाएगा.

  • UP LIVE News: लखनऊ- मदरसों की महिला शिक्षकों को मिलेगा मातृत्व अवकाश 
     मदरसों की महिला शिक्षकों को मातृत्व अवकाश  मिलेगा . योगी सरकार ने 30 अगस्त 2022 को दिए थे अवकाश के निर्देश. मदरसा बोर्ड कर रहा मदरसा विनियमावली 2016 में संशोधन की तैयारी मदरसों के प्रबंधक और प्रधानाचार्य करते हैं मातृत्व अवकाश स्वीकृत करने में आनाकानी. नियमावली में संशोधन के बाद मान्यता प्राप्त और राज्य अनुदानित मदरसों में लागू होगी व्यवस्था.

  • UP LIVE News: सजा के आधार पर सरकारी सेवक को नहीं किया जा सकता बर्खास्त
    प्रयागराज-इलाहाबाद हाईकोर्ट का महत्वपूर्ण सामने आया है.सजा के आधार पर सरकारी सेवक को  बर्खास्त नहीं किया जा सकता.कोर्ट ने कहा बर्खास्तगी के लिए विभागीय जांच बेहद जरूरी. कोर्ट ने सुप्रीम कोर्ट के कई फैसलों का हवाला दिया है. कोर्ट ने  कहा संविधान के अनुच्छेद 311(2)के तहत किसी सरकारी सेवक को बगैर विभागीय जांच के बर्खास्त नहीं किया जा सकता. कानपुर देहात के उच्च प्राथमिक विद्यालय में तैनात शिक्षक को दहेज हत्या में मिली है उम्रकैद की सजा.सजा के बाद बीएसए ने शिक्षक मनोज कुमार कटियार को बर्खास्त कर दिया था.

  • UP LIVE News: प्रयागराज- माफिया मुख्तार की अपील पर इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुनवाई
    माफिया मुख्तार की अपील पर इलाहाबाद हाईकोर्ट में आज सुनवाई है. उम्रकैद की सजा के खिलाफ दाखिल मुख्तार अंसारी की अपील पर सुनवाई है. , कांग्रेस नेता अजय राय के भाई अवधेश राय हत्याकांड में मुख्तार को उम्रकैद की सजा हुई है. वाराणसी की एमपी एमएलए कोर्ट ने मुख्तार अंसारी को सुनाई है उम्रकैद की सजा. मुख्तार अंसारी ने एमपी एमएलए कोर्ट के फैसले को हाईकोर्ट में अपील दाखिल कर दी है चुनौती. वकीलों के हड़ताल के चलते आज हाईकोर्ट में सुनवाई की संभावना बेहद कम.

  • UP LIVE News: प्रयागराज- 13 व 14 सितंबर को स्ट्राइक पर  बार काउंसिल ऑफ यूपी
    हापुड़ लाठीचार्ज के विरोध में 13 व 14 सितंबर को प्रदेश के वकील स्ट्राइक पर रहेंगे. पूरे प्रदेश की अदालतों में अगले दो दिनों तक नहीं होगा न्यायिक कामकाज. इलाहाबाद हाईकोर्ट बार एसोसिएशन ने बुधवार 13 सितंबर को स्ट्राइक पर रहने का लिया है फैसला.

  • UP LIVE News: MP दौरे पर सीएम योगी
    इंदौर-उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज इंदौर आयेंगे. यहाँ वह विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे. वे इंदौर एयरपोर्ट पर दोपहर 12 पहुँचेंगे, यहाँ से उज्जैन महाकालेश्वर मंदिर दर्शन करने जाएँगे. वहाँ से वापिस आकर योगी राजवाडा पर भी जाएँगे व रवींद्र नाट्य ग्रह में एक कार्यक्रम में शामिल होंगे. वे शिवाजी वाटिका स्थित शिवाजी प्रतिमा का लोकार्पण करेंगे यहाँ छत्रपति शिवाजी महाराज के राज्याभिषेक की 350वी वर्षगांठ पर भव्य कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा.

     

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link