मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में स्थित हॉस्पिटल में उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब हॉस्पिटल प्रशासन ने तीमारदारों से मरीजों को शिफ्ट करने को कहा. आनन-फानन में एडमिट मरीजों के तीमारदार अस्पताल पहुंचने लगे. जैसे-तैसे प्राइवेट गाड़ियों से इक्का-दुक्का लोग सिलेंडर लेकर पहुंचे. प्रशासनिक अमले को सूचना मिली तो सिटी मजिस्ट्रेट के साथ सीएमओ अखिलेश मोहन भी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लेने के बाद मेडिकल कॉलेज से ऑक्सीजन का इंतजाम किया. इसके बाद जाकर तीमारदारों की जान में जान आई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: एंबुलेंस की कमी से बेटा मजबूर, पिता के शव को कार की छत पर बांधकर लाया श्मशान, भावुक हुए लोग


ये भी पढ़ें: Viral Video: देखें नन्हा सा हाथी घुस गया टब में, कैसे झूम-झूमकर नहा रहा​


डीएम ने किया था टीम का गठन
मामला मेरठ के थाना टीपी नगर क्षेत्र में स्थित केएमसी अस्पताल का है. यहां पर एडमिट तकरीबन 160 मरीजों की जान ऑक्सीजन ना होने की खबर सुन अटक गई. वहीं, आज मेरठ जिला अधिकारी ने एक टीम का गठन किया था, जिनको ऑक्सीजन खत्म होने से पहले उसका प्रबंध करने की जिम्मेदारी सौंपी गई थी. लेकिन यहां ऐसा नहीं हुआ. केएमसी अस्पताल में जो हुआ, उससे साफ दिख रहा है कि मेरठ का प्रशासनिक अमला जिलाधिकारी के आदेशों को ताक पर रखकर काम कर रहा है.  


ये भी पढ़ें: डेढ़ साल के कोरोना पॉजिटिव मासूम ने मां-बाप को दी मुखाग्नि, नजारा देख लोगों की भर आईं आंखें


ये भी पढ़ें: Viral Video: इंसानों की कुश्ती बहुत देखी होगी, अब देखिए Cat Wrestling​


अस्पताल को ऑक्सीजन वेस्ट न करने की हिदायत
वहीं, मुख्य चिकित्सा अधिकारी का कहना है कि हॉस्पिटल में ऑक्सीजन खत्म हो गई थी, लेकिन हमने अभी मेडिकल कॉलेज के सिलेंडरों की व्यवस्था करा दी है. अस्पताल प्रशासन को हिदायत दी गई है कि ऑक्सीजन को हिसाब से इस्तेमाल करें. बिल्कुल भी वेस्ट ना करें. सुबह 8:00 बजे तक के लिए अब केएमसी हॉस्पिटल में पर्याप्त ऑक्सीजन है. तकरीबन 160 मरीज यहां पर ऑक्सीजन पर हैं.


WATCH LIVE TV