मेरठ: यूपी के मेरठ से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक पिता ने अपनी दो मासूम बच्चियों की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि पत्नी से गृह क्लेश के चलते आरोपी ने इस शर्मनाक वारदात को अंजाम दिया. गुस्से में उसने अपनी दोनों बेटियों का गला दबा दिया और वहां से फरार हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आरोप: आयुष्मान कार्ड होने के बावजूद नहीं मिला इलाज, भटकते रहे परिजन, पीड़ित की मौत


बच्चों को लेने पहुंचा अपनी पत्नी के मायके
मामला थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के अनूपनगर फाजलपुर का है. यहां एक पिता इतना बेरहम हो गया कि उसने अपनी दो बच्चियों (6 साल की बेटी सृष्टि और 4 साल की बेटी नैना) की गला दबाकर हत्या कर दी. आरोपी अरुण कुमार और उसकी पत्नी निशु के बीच में कुछ समय से विवाद चल रहा था, जिसके चलते पत्नी अपने मायके में रह रही थी. कुछ दिन से बच्चे भी उसी के पास थे. बीती शाम दोनों बच्चों का पिता उन्हें लेने अपने ससुराल पहुंच गया. लड़-झगड़ कर वह बेटियों को अपने घर फाजलपुर ले आया. उसी रात उसने गुस्से में अपनी दोनों बेटियों को मार डाला. 


बेटियों को मारने की बात चिल्ला-चिल्लाकर बताई
मोहल्ले वालों का कहना है कि बीती रात आरोपी अरुण शराब के नशे में चिल्लाता हुआ बाहर आया और कहा कि मैंने अपनी दोनों बेटियों को मार दिया है अब निशु (पत्नी) को भी नहीं छोड़ूंगा. और यह कहकर वह भाग गया.


नारी निकेतन में नाबालिग मौत मामला: लॉ स्टूडेंट्स ने चीफ जस्टिस को लिखा लेटर, कोर्ट ने राज्य सरकार से मांगी रिपोर्ट


मां का रो-रोकर बुरा हाल
मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के परिजनों को बुलाया है. घर में मातम का माहौल है पसरा हुआ है. अपनी बेटियों को खो देने वाली मां और आरोपी की पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है. पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी पिता की तलाश शुरू कर दी है.


WATCH LIVE TV