5 राज्यों के चुनाव के बाद ही CNG के कीमतों में जबरदस्त उछाल

CNG Price in UP:पांच राज्यों के चुनाव खत्म होते ही उत्तर प्रदेश में CNG गैसों के दाम में 1 रुपये की बढ़ोतरी देखने को मिली. देशभर के अन्य राज्यों के राजधानी के मुकाबले यूपी की राजधानी लखनऊ में सबसे महंगा CNG मिल रहा है. यूपी में CNG के एक रुपये बढ़ोतरी होने के बाद उपभोक्ताओं को 94.75 रुपयो प्रतिकिलों दर से CNG खरीदना होगा. आइए जानते हैं यूपी के प्रमुख शहर में क्या है CNG का दाम.

Fri, 01 Dec 2023-7:43 pm,
1/6

लखनऊ

यूपी की राजधानी लखनऊ में देश की सभी राज्यों के राजधानी के मुकाबले सबसे महंगा  CNG मिल रहा है. यहां एक किलो  CNG के लिए उपभोक्ता को 97 रुपये शुल्क देना होगा.

2/6

आगरा

आगरा में भी  CNG के दाम बढने का प्रभाव साफ नजर आ रहा है. CNG का दाम बढ़ने से यहां 97 रुपये प्रतिकिलो ग्राम CNG मिल रहा है.

 

3/6

उन्नाव

CNG के बढ़े हुए दाम का प्रभाव उन्नाव में भी देखने को मिल रहा है. यहां भी CNG 97 रुपये प्रति किलोग्राम मिल रहा है.

4/6

अयोध्या

CNG के बढ़े दाम का सबसे ज्यादा प्रभाव अयोध्या में देखने को मिल रहा है. यहां आपको 98.45 रुपये प्रति किलोग्राम CNG के लिए देना होगा

5/6

गोरखपुर

CNG के बढ़े हुए दाम का प्रभाव गोरखपुर में भी देखने को मिल रहा है. पहले यहां 87 रुपये प्रति किलोग्राम CNG मिलता था. लेकिन दाम में बढ़ोतरी के बाद यहां भी अब 89 रुपये हो गया है.

6/6

फिरोजाबाद

CNG के बढ़े हुए दाम का प्रभाव फिरोजाबाद  में भी देखने को मिल रहा है. यहां भी CNG के दाम में जबरदस्त उछाल देखने को मिल रहा है. यहां CNG 92 रुपये प्रति किलोग्राम मिल रहा हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link