Surya Gochar 2024: सूर्य 16 अगस्त को कर रहे हैं पापी ग्रह के नक्षत्र में गोचर, इन 3 राशियों के जीवन में होगा धन लाभ

Surya Nakshatra Gochar 2024: सुर्यदेव के सिंह राशि में जाने और केतु के नक्षत्र में प्रवेश करने जा रहे हैं, इससे तीन राशियों पर बड़ा प्रभाव पड़ने वाला है.

पद्मा श्री शुभम् Thu, 25 Jul 2024-2:48 pm,
1/9

नक्षत्र और राशि दोनों परिवर्तन

इस नक्षत्र में आने से कई ऐसी राशि है जिनके जातकों को कई प्रकार से लाभ होने वाला है. सूर्य अपनी स्वराशि सिंह राशि में प्रवेश करेंगे. कुछ राशि के जातकों का दोनों नक्षत्र और राशि दोनों के परिवर्तन का असर पड़ने वाला है. आइए जानते हैं तीन राशियों के बारे में जिनपर इसका अच्छा प्रभाव पड़ने वाला है. 

2/9

द्रिक पंचांग

द्रिक पंचांग के अनुसार, 16 अगस्त को शाम के 7 बजकर 53 मिनट पर सूर्य मघा नक्षत्र में प्रवेश करने वाले हैं. मघा नक्षत्र 27 नक्षत्रों में से 10वां नक्षत्र होता है जिसके नक्षत्र के स्वामी केतु के साथ ही सिंह राशि है. इस तरह इस नक्षत्र में सूर्य के आने से इस राशि का प्रभाव दोगुना होने वाला है.   

3/9

मघा नक्षत्र में प्रवेश

मिथुन राशि (Mithun Zodiac)- मघा नक्षत्र में प्रवेश से इस राशि में सूर्य तीसरे भाव में होने वाले हैं. इस तरह इस राशि के जातकों को लाभ होने वाला है. इस राशि के जातकों को हर ओर लाभ ही लाभ होगा. सरकारी परीक्षा में सफलता और करियर में आगे बढ़ने का मौका मिलने वाला है.   

4/9

आर्थिक रूप से मजबूत

मिथुन राशि के जातक आर्थिक रूप से मजबूत होंगे. परिवार के साथ अच्छा समय गुजरेगा. समाज में मान-सम्मान मिलने वाला है. कई क्षेत्रों में सफलता प्राप्त होने वाला है. नए अवसर मिल पाएंगे.   

5/9

निवेश करने से खूब लाभ

कर्क राशि (Kark Zodiac)- आपको निवेश करने से खूब लाभ मिल सकता है. पैतृक संपत्ति मिल सकती है. जीवन में खुशियां ही खुशियां आ सकती है. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा.   

6/9

काम में सफलता

कर्क राशि के जातक को इस दौरान पिता और गुरु का पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा. आर अपने काम में सफलता हासिल कर पाएंगे. जीवन में शांति मिलेगी. वित्तीय स्थितियां अच्छी हने लगेंगी. निवेश करने की योजना बन पाएगी.   

7/9

उच्च शिक्षा

वृश्चिक राशि (Vraschik Zodiac)- इस राशि के जातकों को भाग्य खुलेगा. अध्यात्म की ओर आपका झुकाव अधिक होने वाला है. विदेश यात्रा के अवसर प्राप्त होंगे. उच्च शिक्षा के लिए विदेश जा पाएंगे.   

8/9

अधिकारियों के साथ संबंध अच्छे होंगे

वृश्चिक राशि के जातक को आने वाले समय में अच्छे परिणाम मिल पाएंगे. पेशेवर जीवन में भी सकारात्मक लाभ होगा. वरिष्ठ अधिकारियों के साथ संबंध अच्छे होंगे. बड़ी जिम्मेदारी होंगे. पदोन्नति हो पाएगी.

9/9

डिस्क्लेमर

डिस्क्लेमर: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link