Rakhi Sawant News: बिग बॉस फेम एक्ट्रेस राखी सावंत हमेशा चर्चाओं में बनी रहती हैं. कहा जाता है कि मौसम बदलने से पहले राखी का प्यार बदल जाता है. इस बार राखी ने खुद हिंट दिया है कि उनको दुबई में फिर से प्यार हो गया है. राखी का दिल फिर किसी के लिए धड़कने लगा है. आदिल से अभी तलाक भी नहीं हुआ कि राखी को उनका नया प्यार मिल गया है. दुबई से मुंबई लौटीं राखी के चेहरे पर मुस्कुराहट देखकर आप उस प्यार का अंदाजा लगा सकते हैं. राखी सावंत ने पैप्स को अपने नए रिलेशनशिप को लेकर हिंट दिया और कहा कि उन्होंने दबुई में अपना होटल और क्लब खरीदा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राखी सावंत पिछले कई दिनों से दुबई में रह रही थीं. यहां एक अवॉर्ड फंक्शन में उन्हें परफॉर्म करना था. एयरपोर्ट पर राखी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि दुबई में उन्होंने एक नया होटल खरीदा है. अब बेचारी अकेली लड़की मुंबई के काम देखे या दुबई के कामकाज संभाले. इसलिए उन्हें औऱ उनके काम को संभालने के लिए नया जीवन साथी चाहिए.


Read This- Uttarakhand Mahapanchayat: पुरोला में हिंदू संगठनों की महापंचायत पर रोक, गरमाए माहौल के बीच चौकन्ना हुई उत्तराखंड सरकार


टीवी की ड्रामा क्वीन राखी सावंत मुंबई लौटते ही एक बार फिर खबरों में आ गई हैं. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह अवॉर्ड फंक्शन के लिए देश से दूर थीं. वहां उनकी अकेडमी के बच्चों का परफॉर्म्स होना था और इसलिए उन्हें एक महीने का समय लगा. इस दौरान बिग बॉस फेम राखी ने सलमान खान, सारा अली खान और विक्की कौशल पर भी रिएक्ट किया. राखी सावंत ने कहा कि उन्होंने दबुई में अपना क्लब और होटल खरीदा है. इस दौरान आदिल खान दुर्रानी केस पर पूछे जाने पर उन्होंने अपेडट दिया और कहा कि उनको दुबई में नया प्यार मिल गया है. तलाक के बाद जल्द वो खुशखबरी देंगी.


आगे राखी सावंत ने बतााया कि आदिल खान ने उन्हें दुबई में भी फोन किया था कि प्लीज मुझे बचा लो.  लेकिन मैं कुछ नहीं कर सकती हूं. मैं तो बस चाहती हूं कि वह मुझे तलाक दे दें. मैं इंतजार कर रही हूं कि मेरी जिंदगी में नई खुशियां आए. अब मैं दुबई से बहुत खुशियां लेकर आई हूं. जल्द ही सबको बताऊंगी. मैं बहुत ही ज्यादा डिप्रेशन में थी और बाहर जाकर बहुत अच्छा लगा. 


राखी सावंत के मुताबिक उन्होंने दुबई में होटल खरीदा है वह आगे बताती हैं कि होटल उनके पैसों से नहीं बल्कि वहीं के लोगों के पैसों से लिया है. वह मीडिया से कहती हैं कि मेरे पर नजर मत रखना मेरे पास इतना भी पैसा नहीं है. 


WATCH: राखी सावंत की भड़काऊ ड्रेस ने मचाया बवाल, फैंस से पूछा-नमाज पढ़ते हो क्या