T20 World Cup 2024: आईसीसी टी20 वर्ल्डकप का आयोजन इसी साल होना है, जिसकी मेजबानी वेस्टइंडीज और यूएस के पास है. टी20 वर्ल्डकप को लेकर इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी नासिर हुसैन ने बड़ी भविष्यवाणी की है. नासिर ने विश्वकप का फाइनल खेलने वाली टीमों के नाम बताए हैं, साथ ही उस प्लेयर के बारे में भी बताया है जो प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट रह सकता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भारत का नाम नहीं 
नासिर हुसैन की भविष्यवाणी भारतीय क्रिकेट फैंस को मायूस कर सकती है. इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी की भविष्यवाणी में भारतीय टीम का नाम फाइनल खेलने वाली टीमों में शामिल नहीं है. हालांकि उन्होंने प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंटके लिए जिस खिलाड़ी का नाम लिया है, वह भारतीय है. 


इंग्लैंड बनाम साउथ अफ्रीका के बीच फाइनल की भविष्यवाणी
नासिर हुसैन ने आईसीसी से कहा ' मैंने इस बारे में ज्यादा नहीं सोचा है, लेकिन में दक्षिण अफ्रीका के साथ जाने वाला हूं. इंग्लैंड  मौजूदा टी20 वर्ल्डकप चैंपियन है, लेकिन इस समय विशेष रूप से अच्छा नहीं खेल रहा है. वर्ल्ड कप कैरेबियन में है और वेस्टइंडीज ठीक चल रहा है, इसके बाद आपके पास पाकिस्तान है, तो क्या में इन सभी टीमों को चुन सकता हूं? मैं फाइनल में दक्षिण अफ्रीका बनाम इंग्लैंड के लिए जा रहा हूं.'


सूर्यकुमार यादव का लिया नाम 
उन्होंने प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट के लिए भारत के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का नाम लिया, जो मौजूदा समय में आईसीसी टी20 रैंकिंग में नंबर वन के पायदान पर हैं. नासिर हुसैन ने कहा, सूर्या इस वर्ल्डकप में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते दिख सकते हैं और वह प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब जीत सकते हैं. उनके ऊपर पूरी दुनिया की नजर रहेगी. वह टी20 फॉर्मेट में जानते हैं कि हर समय क्या करना है.  बता दें कि टी20 विश्वकप का आयोजन 4 से 30 जून के बीच किया जाना है.