umesh pal murder: पुलिस का कहना है कि बोलेरों गाड़ी से जा रहे नीरज चौधरी की गाड़ी के आगे खड़े होकर फायर कर रहा था. बताया जा रहा है कि हमला शूटर विजय चौधरी उर्फ उस्मान एनकाउंटर में गवाह पर जानलेवा हमला किया गया.  विजय चौधरी उर्फ उस्मान के भाई राकेश चौधरी पर जानलेवा हमले का आरोप लगाया गया. पीड़ित नीरज शुक्ला ने आरोपियों पर हत्या की नियत से फायरिंग करने का आरोप लगाया है. इनपर दो लाख की नगदी, तीस एंड्रायड स्मार्टफोन और कार लूटने का भी आरोप. पीड़ित के शॉप से वापस घर लौटते समय आरोपियों ने घटना को दिया अंजाम. एनकाउंटर में गवाही से पीछे हटने के लिए फायरिंग, लूट पाट का आरोप. पीड़ित की शिकायत पर विजय चौधरी उर्फ उस्मान के भाई राकेश चौधरी व अन्य पर मुकदमा दर्ज. माफिया अतीक के शूटर विजय चौधरी उर्फ उस्मान का छः मार्च को हुआ था एनकाउंटर. पीड़ित नीरज शुक्ला को एनकाउंटर में पुलिस की तरफ से बनाया गया है गवाह. कौंधियारा पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूरी जानकारी
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार राकेश नीरज शुक्ला की गाड़ी के आगे खड़े होकर फायर कर रहा था. अपने पर हमला होता देख नीरज शुक्ला ने गाड़ी की स्पीड बढ़ा दी. जिसकी वजह से राकेश चौधरी नीरज की गाड़ी के टायर में फंस गया. नीरज शुक्ला राकेश को करीब 50 मीटर तक घसीटकर ले गए. जिससे राकेश गंभीर रुप से घायल हो गए. इसके बाद नीरज अपनी गाड़ी को छोड़कर पैदल ही गांव की तरफ भागे. राकेश के चिल्लाने के बाद उसके साथी वापस आए और उसको गाड़ी के टायर से बाहर निकाला. वो लोग राकेश को हॉस्पिटल ले गए. 


ये भी पढ़ें- 72 Hoorain Trailer: 72 हूरें का ट्रेलर आते ही मचा द केरल स्टोरी जैसा बवाल, आतंकवाद पर बनी फिल्म की रिलीज डेट फाइनल


नीरज शुक्ला ने इस घटना की जानकारी कौंधियार पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस इस घटना की जांच कर रही है. नीरज शुक्ला की गाड़ी को ढ़ंढा जा रहा है. बताया जा रहा है कि राकेश चौधरी की हालक गंभीर है. पुलिस बड़ी गहनता से इस पुलिस की जांच कर रही है.