Weather of UP: उत्तर प्रदेश मे फिर एक बार मौसम पलटी मारने वाला है. यूपी में आए दिन मौसम का बदलता हुआ मिजाज देखने को मिल रहा है. आज फिर से उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में बारिश दस्तक देने वाली है. मौसम विभाग ने अलर्ट जारी करते हुए बताया की प्रदेश के पश्चिमी इलाके में बारिश की संभावना है. ऐसे में कुछ जिलों तेज हवाओं के साथ बौछार पड़ सकती है. मौसम विभाग ने पश्चिमी यूपी के ऐसे जिलों की लिस्ट जारी की है जिनमें मौसम प्रभावित रह सकता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन जिलों में अलर्ट
बारिश को लेकर मौसम विभाग ने 11 जिलों में अलर्ट भी जारी किया है. जिसके तहत सहारनपुर, शामली, बागपत ,मेरठ , गाजियाबाद, हापुड़, गौतमबुध्द नगर, बुलंद शहर, अलीगढ़, मथुरा, हाथरस, बिजनौर, अमरोहा, मुजफ्फरनगर, मुरादाबाद, रामपुर, बागपत, पीलीभीत, बहराइच, बरेली और लखीमपुर खीरी में आज बारिश हो सकती है.


16 मार्च को पूर्वी यूपी में होगी बारिश
मौसम विभाग की मानें तो यूपी में 13 से 18 मार्च के बीच कुछ इलाकों में बारिश और गरज के साथ बौछार हो सकती है. 13 मार्च को पश्चिमी यूपी में बारिश देखने को मिलेगी. जिसके बाद 14 मार्च को पूर्वी और पश्चिमी यूपी में मौसम साफ रहेगा. वहीं 16 मार्च को पूर्वी यूपी में बारिश होगी और पश्चिमी यूपी में मौसम शुष्क रहने की संभावना है. मौसम विभाग के अनुसार 16 मार्च को वाराणसी, प्रयागराज, चित्रकूट, बांदा, सोनभद्र, कौशांबी और फतेहपुर में बारिश होने के आसार हैं.  


यह भी पढ़े- UP Weather Today: पल पल बदल रहा है मौसम का मिजाज, पश्चिमी यूपी में बारिश व पूर्वांचल के शुष्क रहने के आसार