Viral News: मौसम चाहें कोई हो चाय के दीवाने इसकी चुस्कियां लेने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं. सर्दियों में इसकी डिमांड और भी बढ़ जाती है. गली- चौराहे, टपरी पर चाय पीने वालों की भीड़ नजर आती है. इंटरनेट पर भी चाय से जुड़ी रील्स खूब वायरल होती हैं, इसमें आपने चाय के साथ होने वाले एक्सपेरिमेंट्स को देखा होगा. इसके अलावा चाय को गजब स्टाइल में बेचने वाले स्टाल भी देखे होंगे, लेकिन इंटरनेट पर आजकल एक ऐसा चायवाला वायरल हो रहा है, जिसके बारे में जाकर आप भी हैरान रह जाएंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यहां मिलती है चुड़ैल मुर्दा चाय 
अब तक आपने अदरक, इलायची, लौंग, मसाला जैसी चाय और एमबीए चाय वाला, बेवफा चाय वाला जैसे यूनिक नामों के बारे मे सुना होगा लेकिन इन भाईसाहब ने अपने चाय स्टॉल का नाम 'भयानक चाय स्टॉल' रखा है. जहां लोग चाय की चुस्कियां लेने आते हैं. यहां की चाय की वैरायटी भी बेहद अनोखी है. जिसके नाम सुनकर पहली बार में आप भी डर जाएंगे. यहां आपको चुड़ैल, मुर्दा, डायन और तांत्रिक चाय पीने को मिलेगी. यही नहीं आपको भूत कॉफी और कंकाल बिस्किट का टेस्ट भी ले सकते हैं. 


स्टाल पर मिल रहीं चाय की ये वैरायटी
भयानक टी स्टॉल पर आपको चुड़ैल चाय, डायन चाय, तांत्रिक चाय, भूत चाय, मुर्दा चाय, वीराना चाय, स्पेशल अस्थि चाय, स्पेशल कब्रिस्तान चाय और स्पेशल प्रेतआत्मा चाय मिलती है. पहली बार में सुनकर तो आप भी एक बार सोच रहे होंगे कि क्या वाकई में ऐसा कोई टी स्टॉल है. इसका जवाब है हां. यह टी स्टॉल गुजरात के अहमदाबाद जिले के सरदारनगर में स्थित है, जो एक कब्रिस्तान में स्थित है. 


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
इस टी स्टॉल को लेकर इंस्टाग्राम पर ourahmedabad नाम के अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है. जिसमें एक शख्स चाय बनाता हुआ नजर आ रहा है. चाय बनाने वाले के एक्प्रेशन भी डराने वाले हैं. इस वीडियो पर यूजर्स अलग-अलग कमेंट कर मजे ले रहे हैं.