बुलंदशहर: उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी ने जिला बुलंदशहर में मंगलवार को 632 करोड़ की 256 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया, कहा कि सुरक्षा में सेंध लगाने की छूट हमारी सरकार नहीं देती. बहन-बेटियों की सुरक्षा में जो सेंध लगाएगा उसको सरकार पाताल से भी खोज कर लाएगी. सुरक्षा होगी तो निवेश रोजगार रामराज्य आएगा. जहां पहले गुंडा टैक्स लगता था, आज वहां निवेश के प्रोजेक्ट लग रहे हैं. नारी शक्ति के लिए बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ से जो अभियान शुरु हुआ उसका परिणाम है कि पश्चिमी उत्तरप्रदेश की देश के लिए बेटियां मेडल लाती है. उत्तरप्रदेश मे 2017 के पहले अराजकता थी, दंगे होते थे,आज दंगाई बलवाई गले मे तख्ती लटकाकर जान की भीख मांगते दिखते है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शारदीय नवरात्र मुख्यमंत्री योगी ने किया अभिनंदन
मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि शारदीय नवरात्र में मैं आपके अभिनंदन के लिए स्वयं आया हूं. नारी शक्ति वंदन अधिनियम के लिए प्रधानमंत्री को उत्तर प्रदेश की मातृ शक्ति की ओर से अभिनंदन, धन्यवाद. 
पिछले साढ़े नौ वर्षों में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में नए भारत को देखा, शक्तिशाली और वैभवशाली. यही भारत 2014 से पहले असुरक्षा का भारत था, घुसपैठिये घुसपैठ करते थे. 


परिणाम स्वरूप देश को मिला मेडल 
नारी शक्ति के लिए बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ से जो अभियान शुरू हुआ उसका परिणाम है कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश की बेटियां देश के लिए मेडल लाती हैं. नए भारत में जाति मत मजहब के आधार पर कार्य नहीं, बल्कि समान और अधिकार से लाभ दिया गया. 


योगी सरकार करेगी खिलाड़ियों का सम्मान
जल्द ही योगी सरकार एक आयोजन में सभी खिलाड़ियों का सम्मान करेंगी. हर परिवार को प्रधानमंत्री मोदी ने उज्ज्वला योजना दी. इस दिवाली एक मुफ्त सिलेंडर भी दिये जाएंगे. देश में लगभग दस करोड़ लोगों को रसोई गैस सिलेंडर दिये गये. उत्तर प्रदेश में ही सिर्फ एक करोड़ 75 लाख सिलेंडर दिये गये.


गरीब परिवारों को दी छत 
सरकार ने देश के अंदर 4 करोड़ गरीब परिवारों को  सिर पर छत दी. उत्तर प्रदेश में अब तक 55 लाख आवास दिये गये. देश में 12 करोड़ शौचालय और उत्तर प्रदेश में पौने तीन करोड़ शौचालय के माध्यम से नारी गरिमा की सुरक्षा की गयी.


Watch: निहत्थे छात्रों पर इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में लाठीचार्ज के बाद बवाल, जानें क्या है पूरा मामला