Deoria News: देवरिया जनपद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां अपहृत किशोरी की बरामदगी के लिए मुंबई जाने के लिए पुलिस ने किशोरी की मां से ही फ्लाइट का टिकट बुक करवाया. इतना ही नहीं वापस लौटने के लिए भी किशोरी की मां से ट्रेन का टिकट बुक करवाया. वहीं मुंबई के सारे खर्चे के भी किशोरी की मां ने ही उठाए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

युवती फिर फरार
दरअसल, अपहृत किशोरी को बरामद करने के लिए देवरिया से तीन पुलिसकर्मी युवती की मां के साथ मुंबई गए. जहां पुलिसकर्मियों ने युवती को बरामद लिया था लेकिन वो फिर गायब हो गई. जिसके बाद अब फिर पीड़ित मां अपनी लड़की की तलाश में थाने का चक्कर काट रही है. आपको बता दे कि देवरिया जनपद में दो महीने पहले बाघौचघाट थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवक, एक किशोरी को अपने प्रेम जाल में फंसा कर भगा ले गया.


22,200 हजार रुपये फ्लाइट का टिकट
जब इस बात की जानकारी लड़की की मां को मिली तो वह थाने पहुंची और पुलिस से अपनी बेटी की बरामदगी की गुहार मचाने लगी. इसके बाद पुलिस ने जब मामले की जांच की तो लड़की की लोकेशन मुंबई में मिला. पुलिस की तीन लोगों की टीम उसे मुंबई से वापस लाने के लिए तैयार हो गई. बघौच घाट पुलिस लड़की की मां से लगभग 22,200 हजार रुपये का लखनऊ से फ्लाइट के टिकट बुक कराया 
जिसका भुगतान भी डिजिटल तरीके से किया गया. मुंबई से बाद वापसी के लिए लगभग सात हजार रुपये के ट्रेन के टिकट भी युवती की मां से ही बुक कराये गये. केवल इतना ही नहीं मुंबई जाने और मुंबई में होने वाले खर्च के लिए भी लड़की की मां से छह हजार रुपये की कैश लिया गया. 


सब इंस्पेक्टर को किया निलंबित
वहां से आने के बाद युवती को बरामद कर मां को सौंप दिया गया. लेकिन युवती फिर से गायब हो गई है. अब फिर से मां अपनी बेटी की तलाश के लिए फिर पुलिस से गुहार लगा रही है. लड़की की मां ने अपनी आप बीती बड़े अधिकारियो को बताई और जो पैसा हवाई जहाज का टिकट बुक करने और और आने जाने मे खर्च हुआ है उसको वापस दिलाने की बात कर रही है. वही मामला संज्ञान में आने पर पुलिस अधिक्षक संकल्प शर्मा ने इसकी जांच सीओ सिटी से कराई और जांच रिपोर्ट आने के बाद वहां के सब इंस्पेक्टर लक्ष्मी नारायण पांडे को निलंबित कर दिया है. 


और पढ़ें- Jaunpur News: जौनपुर में अजब प्रेम की गजब कहानी, देवर की गर्भवती भाभी से शादी, पति ने ही कराए सात फेरे


Mahrajganj News: कुंवारों की करा दी नसबंदी, यूपी में पेंशन का फायदा दिखाकर जिंदगी भर की टेंशन