मनमीत गुप्ता/अयोध्या:  अयोध्या से जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कुंडा के रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया ने जन संकल्प यात्रा की शुरूआत की. प्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दलों ने तैयारियां शुरू कर दी है. इसी कड़ी में राजा भैया भी मंगलवार को राम नगरी अयोध्या पहुंचे. राजा भैया भी यूपी 2022 विधानसभा चुनाव के चुनावी मैदान में कमर कसकर उतर चुके हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रामलला व हनुमान गढ़ी का दर्शन कर अयोध्या से चुनावी शंखनाद
उन्होंने राम जन्मभूमि में रामलला व हनुमान गढ़ी का दर्शन कर अयोध्या से चुनावी शंखनाद किया. कुंडा बेती राजभवन से कल (मंगलवार) राजा भैया ने गाड़ियों के काफिले के साथ जन संकल्प यात्रा निकाली. जहां प्रतापगढ़ से लेकर रामनगरी अयोध्या में राजा भैया का श्री राणी सती मंदिर मोती नगर मसौधा पर पार्टी के जिला उपाध्यक्ष सुभाष सिंह, भाई मधुबन सिंह की अगुवाई में पार्टी के पदाधिकारियों ने भव्य स्वागत किया. इस तरह उनका अयोध्या में जगह-जगह जोरदार स्वागत हुआ.


जहां से मजबूत सीटें होंगी वहीं से चुनाव लड़ेंगे
वहीं रामनगरी में दर्शन पूजन के बाद सर्किट हाउस में मीडिया से मुखतिब होते हुए राजा भैया ने कहा कि भगवान राम हमारे आराध्य हैं और हम सबके दिल में है. उन्होंने यह बात भी साफ कर दी कि फिलहाल अभी उनकी पार्टी किसी से गठबंधन करने नहीं जा रही है. अगर गठबंधन की कोई संभावना बनती है तो उसे सार्वजनिक किया जाएगा.


 राजा भैया ने ये भी कहा कि अगर योगी जी चुनाव लड़ते भी हैं तो वे उनके खिलाफ कोई प्रत्याशी नहीं उतारेंगे. वहीं किसान आंदोलन को लेकर राजा भैया ने कहा कि जो किसान दिल्ली में धरना प्रदर्शन कर रहे है, वह किसान नहीं हैं. किसान तो खेतों में पसीना बहा रहा है. 


किन्नर नेता सोनम ने थामा BJP का दामन, अखिलेश यादव को बताया 'दगाबाज', कहा- सपा में कभी नहीं जाऊंगी


जनता का आशीर्वाद लेने के लिए पूरे प्रदेश में दौरे 
राजा भैया ने कहा कि जनसत्ता दल का गठन नवंबर 2018 में हुआ था. राजा भैया ने कहा कि अपने कार्यकर्ताओं से मिलने उनकी राय जानने और जनता का आशीर्वाद लेने के लिए पूरे प्रदेश में दौरे का आयोजन है. जिसका शुभारंभ भगवान श्रीराम का आशीर्वाद लेकर से शुरू हुआ.


WATCH LIVE TV