UP Sarakri Naukri: उत्तर प्रदेश के जो युवा सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं उनके लिए एक बढ़िया मौका है. दरअसल यूपी में नायब तहसीलदार और निरीक्षक के 2100 से ज्यादा वैकेंसी भरी जानी है. यह सभी वैकेंसी राजस्व परिषद में हैं. विभाग की ओर से नई वकैंसी को स्वीकृति के लिए भेजा गया है. आपको बता दें कि यूपी में नायब तहसीलदार और राजस्व निरीक्षकों की कमी थी. इस संबंध में नई वैकेंसी को लेकर प्रस्ताव शासन को भेजा गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिली जानकारी के मुताबिक एक बार शासन की अनुमति मिल जाने के बाद वैकेंसी को भरने के लिए नोटिफिकेशन जारी किया जाएगा. इसके बाद इच्छुक अभ्यर्थी आवेदन करेंगे. आपको बता दें कि नायब तहसीलदार के 307 और निरीक्षक के कुल 1886 वैकेंसी को शासन की स्वीकृति के लिए भेजा गया है. विभाग चाहता है कि जल्द से जल्द ये रिक्त पद भरें जाएं.


इसके अतिरिक्त रोडवेज विभाग में चालक के 6 हजार पदों पर भर्ती होनी है. इस वैकैंसी के तहत संविदा के आधार पर भर्ती होगी. उम्मीदवारों के लिए योग्यता की बात की जाए तो 8वीं पास उम्मीदवार जिनके पास भारी वाहन चलाने के अनुभव है वह इसके लिए आवेदन कर सकते हैं. इसके लिए जिले के रीजनल मैनेजर ऑफिस जाना होगा. जल्द ही इसके लिए विज्ञापन भी जारी किया जाएगा. उम्मीदवारों की ड्राइविंग का टेस्ट लेने के बाद भर्ती होगी.


इस बीच राज्य लोकसेवा आयोग की ओर से रजिस्ट्रार सहित विभिन्न पदों के कुल 109 पदों को भरने के लिए आवेदन मांगे गए हैं. आवेदन करने की अंतिम तिथि 18 नवंबर है.


यह भी पढ़ें:


8वीं पास के लिए रोडवेज ड्राइवर की बंपर भर्ती, बढ़िया सैलरी के साथ मिलेंगी ये सुविधाएं


UPPSC Vacancy 2024: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने निकाली बंपर वैकेंसी, 4 विभागों में बड़ी भर्ती के लिए ऐसे करें आवेदन