UP Road Accidents: यूपी में अलग-अलग सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई. वहीं, दो दर्जन से ज्‍यादा लोग घायल हो गए. महोबा में मजदूरों से भरी ट्रैक्‍टर-ट्रॉली पलट गई. हादसे में एक महिला मजदूर की मौत हो गई. वहीं, बुलंदशहर में एक बेकाबू कैंटर ने दो बाइक सवार को रौंद दिया. हादसे में एक युवक की मौत हो गई. शाहजहांपुर में दिल्‍ली जा रही निजी बस दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फ़तेहपुर में तेज रफ़्तार का कहर
रामपुर महेवा से हुसेनगंज आते समय तेज रफ़्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार तीन युवकों को जोरदार टक्कर मारी जीसमें दो युवकों की मौके पर मौत हो गई, एक की  हालत बेहद गंभीर है. हादसे के बाद गाडी़ का मालिक गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया. मामले की जांच पड़ताल में पुलिस जुट गई है.


दिल्ली लखनऊ हाईवे पर घोड़े से टकराई कार
हापुड़ जिले के बाबूगढ़ थाना क्षेत्रांतर्गत अंतर्गत दिल्ली-लखनऊ हाईवे एनएच 9 पर उपेड़ा फ्लाईओवर के पास एक तेज रफ्तार कार घोड़े से टकराकर पलट गई. हादसे में कार सवार पांच लोग घायल हो गए, जबकि घोड़े की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही इलाके की पुलिस मौके पर पहुंच गई, और कार में सवार पांच लोगों को बाहर निकाल उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.


महोबा में मजदूरों से भरी ट्रैक्‍टर-ट्रॉली पलटी
उत्तर प्रदेश के महोबा में ट्रैक्टर चालक की लापरवाही की वजह से मजदूरों से भरा ट्रैक्टर ट्राली पलट जाने से एक महिला श्रमिक की मौत हो गई जबकि 20 श्रमिक घायल हो गए. प्रशासनिक अधिकारियों ने जिला चिकित्सालय पहुंचकर घायलों का हालचाल जाना और अधिकारियों को बेहतर उपचार के निर्देश दिए.


हरदोई में आपस मे टकराये तीन वाहन
कछौना कोतवाली क्षेत्र के पीएनसी डंपिंग यार्ड के सामने गिट्टी लदा डम्फर सवारियों से भरे आटो व बाइक में टक्कर हो गई. हादसे के बाद आटो के परखच्चे उड़ गए. 2 घायल जिला अस्पताल रैफर किए गए. 5 सीएचसी में भर्ती कराये गये, और 2 निजी अस्पताल में भर्ती कराये गये. मौके पर पहुंची पुलिस ने वाहनों को कब्जे में लिया.


शाहजहांपुर में कंटेनर और प्राइवेट बस की आमने-सामने टक्कर
शाहजहांपुर में सुबह तड़के हाईवे पर सुबह दिल्ली से नेपाल जा रही प्राइवेट बस को कंटेनर ने सामने से टक्कर मार दी. हादसे में बस पर सवार एक दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए. जिनमें से तीन की हालत नाजुक बनी हुई है. बस में सवार ज्यादातर यात्री नेपाल के बताए जा रहे हैं. सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खुटार में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है.


बुलंदशहर में बेकाबू कैंटर ने दो मोटरसाइकिल को रौंदा
खुर्जा तहसील के गांव वाहनपुर एनएच 34 बगराई कट हाईवे पर से यू टर्न लेते समय बुलंदशहर की ओर से आ रहे कैंटर ने मारी टक्कर. चार बेहद गंभीर रूप से घायल है. एक युवक की मौके पर मौत हो गई. पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, एक युवक गंभीर अवस्था में रेफर कर दिया गया. शव को पोस्टमॉर्टम भेज आगे की कार्रवाई में जुटी गई पुलिस.


उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं UP Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!