Aman Mani Tripathi : पूर्वांचल के बाहुबली नेता अमर मणि त्रिपाठी के बेटे अमन मणि त्रिपाठी ने बीते दिन कांग्रेस ज्‍वॉइन कर लिया था. इसके बाद खबरें आईं कि अमन मणि त्रिपाठी पूर्वांचल की महाराजगंज लोकसीट से कांग्रेस से चुनाव भी लड़ सकते हैं. वहीं, पूर्व विधायक अमन मणि त्रिपाठी के कांग्रेस में शामिल होने से उनकी सास सीमा सिंह का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पत्‍नी की हत्‍या का आरोप 
दरअसल, सीमा सिंह रविवार को समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव से मिलने के लिए पार्टी मुख्यालय पहुंची थीं. इस दौरान सीमा सिंह ने कहा कि अमन मणि ने उनकी बेटी सारा सिंह की हत्या की है. उस पर हत्या का मुकदमा चल रहा है. ऐसे हत्यारे को टिकट नहीं मिलना चाहिए. 


अमन मणि का टिकट कटवाने की मांग 
इतना ही नहीं सीमा सिंह ने कहा मैं अखिलेश यादव से प्रार्थना करूंगी कि वह कांग्रेस के नेताओं से बात करके अमन मणि त्रिपाठी का टिकट कटवाएं. बता दें कि अमन मणि त्रिपाठी पर अपनी पत्‍नी सारा सिंह की हत्‍या का आरोप है. साल 2016 में एक सड़क हादसे में उनकी पत्‍नी सारा की मौत हो गई थी. इस मामले में अमन मणि त्रिपाठी के खिलाफ हत्‍या का मुकदमा दर्ज किया गया था. 


पिता जेल से हो चुके हैं रिहा 
बता दें कि अमन मणि त्रिपाठी का जन्‍म 1982 को यूपी के गोरखपुर में हुआ. अमनमणि त्रिपाठी के पिता अमर मणि त्रिपाठी मधुमिता हत्‍याकांड में आजीवन कारावास की सजा काट रहे थे. पिछले दिनों ही उन्‍हें जेल से रिहा किया गया. पिता अमर मणि त्रिपाठी के जेल से रिहा होने के बाद अमन मणि ने फ‍िर से सियासत में नई पारी शुरू करेंगे.  


यह भी पढ़ें : सपा से बगावत के बाद पल्‍लवी पटेल ने दिए लोकसभा चुनाव लड़ने के संकेत, शक्ति प्रदर्शन कर पेश की मजबूत दावेदारी