up minister dinesh pratap singh: यूपी सरकार में उद्यान मंत्री दिनेश प्रताप सिंह के सरकारी आवास के बाहर कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनके नाम पर कालिख पोतकर उनके दरवाजे पर चोर और बेईमान लिख दिया। दिनेश प्रताप सिंह ने प्रियंका गांधी को लेकर जो X पर पोस्ट किया है उसको लेकर कांग्रेसी नेताओं में बेहद गुस्सा है उन्होंने वीडियो में दिनेश प्रताप सिंह को चौराहे पर आकर मिलने का चैलेंज भी किया है।


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस मामले पर मंत्री दिनेश प्रताप सिंह ने कहा कि यह सब भिंडी चोर है सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए ऐसी हरकत की है शायद इसी बहाने प्रियंका गांधी इनका नाम जान जाएंगे उनकी हैसियत नहीं है कि मैं इनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही करो अगर कुछ करना है तो प्रियंका और राहुल गांधी कर सकते हैं। 


X पर किए गए पोस्ट को लेकर उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी की कर्मभूमि रायबरेली है ससुराल मुरादाबाद का है ननिहाल इटली की है लेकिन इन सब जगह से चुनाव ना लड़कर वह डर के वायनाड गई और अब से चुनाव लड़ रही है अगर वह कहती है की लड़की हूं लड़ सकती हूं तो आखिरकार वो दिल्ली से चुनाव क्यों नहीं लड़ती वह बूढी हो गई है इस बात का जिक्र उन्होंने खुद किया था वही मैंने अपने पोस्ट पर भी लिखा है।