नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: अखिलेश यादव के बुलडोजर वाले बयान पर ओमप्रकाश राजभर का विवादित बयान सामने आया है. ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि लोग कहते हैं कि अहीर को 12 बजे बुद्धि आती है. ओपी राजभर के इस बयान के बाद बाराबंकी से सपा विधायक धर्मराज यादव उर्फ सुरेश यादव ने पलटवार किया है. सुरेश यादव ने कहा है कि ओमप्रकाश राजभर पूरी तरह से मानसिक विक्षिप्त और सत्ता लोभी व्यक्ति हैं. सुरेश यादव ने राजभर की तुलना सड़क पर जुबान निकालकर लार टपकाने वाले जानवर से की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Bangladeshi Woman Sonia Akhtar: गोद में 1 साल का बच्चा लिए नोएडा पहुंची बांग्लादेश की सोनिया अख्तर, जानें किसके लिए आई भारत


 


ओपी राजभर ने सपा पर लगाए आरोप
बता दें कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में वह एक निजी चैनल के रिपोर्टर को बयान देते हुए दिखाई दे रहे हैं. जिसमें उन्होंने अखिलेश यादव के बुलडोजर वाले बयान पर विवादित बयान दिया है. ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि लोग कहते हैं कि अहीर को 12 बजे बुद्धि आती है. उन्होंने कहा कि हमने समाजवादी पार्टी इसी शर्त पर ज्वाइन की थी कि हाई कोर्ट के 2013 के आदेश को माना जाए. इस दौरान ओपी राजभर ने सपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी का पिछड़ा सम्मेलन लोगों को गुमराह करने के लिए हो रहा है. उन्होने कहा कि जब ये सरकार में थे तो पिछड़ों का ख्याल नहीं आया.


सुरेश यादव का ओपी राजभर पर पलटवार
ओपी राजभर के इस बयान के बाद बाराबंकी सदर विधानसभा सीट से लगातार तीसरी बार समाजवादी पार्टी से चुनाव जीते विधायक धर्मराज यादव उर्फ सुरेश यादव ने ओमप्रकाश राजभर पर पलटवार किया है. सुरेश यादव ने कहा है कि ओमप्रकाश राजभर पूरी तरह से मानसिक विक्षिप्त और सत्ता लोभी व्यक्ति हैं. वह जबान निकालकर लार टपकते हुए रोड पर घूमने वाले जानवर की तरह हैं. उन्हें जिधर भी सत्ता बनती दिखाई देती है, तो उनकी लार टपकती रहती है. सपा नेता सुरेश यादव ने कहा कि अभी कुछ दिनों पहले यही ओमप्रकाश राजभर कहते थे कि कोई माई का लाल मुझे खरीद नहीं सकता, मैं भाजपा में आजीवन नहीं जाऊंगा. उसके बाद योगी आदित्यनाथ को मंदिर में वापस भेजने की बात कर रहे थे. वहीं अब सत्ता का लालच दिखा तो राजभर फिर जाकर बाबा जी के चरणों में गिर गए.


UP Gold Silver Price Today: रक्षाबंधन से पहले बढ़े सोने-चांदी के दाम, जानें लखनऊ-नोएडा में क्या भाव मिल रहा 22-24 कैरेट गोल्ड


Watch: प्याज के दाम का टमाटर जैसा ना हो जाए हाल, इसलिए सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला