अमेठी की सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ कांग्रेस नेता दीपक सिंह के विवादित बयान  ने राजनीतिक गलियारे की सरगर्मी बढ़ा दी है. दीपक सिंह आज मीडिया से बात करते हुए अमेठी सांसद को पाकिस्तानी कह दिया जिसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओ में आक्रोश का माहौल बना हुआ है. भाजपा महामंत्री ने कांग्रेस नेता के खिलाफ गौरीगंज कोतवाली में मानहानि का मुकदमा दर्ज करा दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल यह पूरा मामला 16 सितंबर को हुई महिला की मौत के बाद का है. इस मामले को संज्ञान में लेते हुए प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री ने संजय गांधी अस्पताल का लाइसेंस रद्द कर दिया. इसके विरोध में कांग्रेस के पूर्व एमएलसी दीपक सिंह सीएमओ ऑफिस के बाहर धरने पर बैठे हुए हैं. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस नेता ने अमेठी से सांसद स्मृति ईरानी को पाकिस्तानी कह दिया. इस बयान के बाद भाजपा नेता ने गौरीगंज थाने में तहरीर देकर मामला दर्ज करवाया है.


वह बयान जिसपर मुकदमा दर्ज हुआ


मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस के पूर्व एमएलसी दीपक सिंह ने कहा की स्मृति ईरानी को अमेठी के लोगों का दर्द नहीं दिख रहा है.पूर्व एमएलसी ने केंद्रीय मंत्री को संवेदनहीन करार देते हुए , उन्हें पाकिस्तानी कह दिया. दीपक सिंह ने कहां की उनके नेता राहुल गांधी लोगों के दर्द को समझते हैं, यह उनके परिवार की परिपाटी रही है.


दीपक सिंह के इस आपत्तिजनक बयान से भाजपा कार्यकर्ताओं मे आक्रोश है. फिलहाल कांग्रेस नेता पर गौरीगंज थाने में धारा 499 और 500 के तहत NCR दर्ज कर लिया गया है.