बागपत: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बागपत में दिन दहाड़े हुई मुठभेड़ में दो इनामी बदमाशों को धरदबोचने में पुलिस को कामयाबी हाथ लगी है. एक शख्स की हत्या के आरोप में फरार चल रहे बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने 10-10 हजार का इनाम घोषित किया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामला कोतवाली बडौत इलाके का है. जहां, बिजेंद्र हत्याकांड का खुलासा करने में जुटी पुलिस ने आज दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक, थानाध्यक्ष अजय शर्मा को मुखबिर से बदमाशों की जंगलों में छिपे होने की सूचनाएं मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने कोताना रोड पर मलकपुर के जंगलों में मौजूद बदमाशों को पकड़ने की योजना बनाई और मुठभेड़ के बाद इनामी सागर और अक्षय को गिरफ्तार कर लिया. बदमाशों के पास से दो तमंचे बरामद हुए हैं.


प्रेसवार्ता कर पुलिस अधीक्षक बागपत प्रताप गौपेंद्र यादव ने बताया कि लूट के एक मामले की मुखबिरी के शक में बदमाशों ने बीते एक जून को ढिकाना गांव के बिजेंद्र को दिनदहाड़े गोलियों से भून दिया था. बिजेंद्र के परिजनों ने गांव के सोनू, सागर और अक्षय के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था. सोनू को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है. वहीं, फरार चल रहे मुख्य आरोपी सागर और अक्षय फरार को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.