अली मुक्ता/कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक आठ साल की मासूम बच्ची के अपहरण की कोशिश की गई. हालांकि आरोपी युवक अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पाया. मामला संदीपन घाट थाना क्षेत्र के गौसपुर गांव का मामला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैसे दिया घटना को अंजाम


गौसपुर गांव के रहने वाले सचेन्द्र कुमार की आठ वर्षीय बेटी बुधवार की शाम अपने घर से दादी के घर जा रही थी. इसी दौरान रास्ते में बर्तन बेचने वाले आरोपी युवक धर्मेंद्र कुमार ने मासूम बच्ची को जबरदस्ती पकड़कर बाइक में बैठा लिया. बच्ची ने उसे मनी किया लेकिन वह नहीं माना. इस पर बच्ची शोर मचाने लगी. बच्ची का शोर सुनकर गांव के लोग घटना स्थल की ओर दौड़े. ग्रामीणों को देखकर आरोपी युवक भागने लगा. ग्रामीणों ने युवक को दौड़ाकर पकड़ लिया. ग्रामीणों ने पकड कर युवक की जमकर धुनाई की. बच्ची को छुड़ाने के बाद परिजनों को सौंप दिया. इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी. 


पुलिस ने की कार्रवाई


सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया. आरोपी युवक को थाने ले जाकर पुलिस ने पूछताछ की. पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपी युवक धर्मेंद्र कुमार के खिलाफ मामला दर्ज किया है. आरोपी युवक कानपुर का निवासी बताया जा रहा है. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ आईपीसी धारा के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है.