राजकुमार दीक्षित/सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर उसके शव को गांव में ही आम के बाग में फेंक दिया. खून से लथपथ शव देख पूरे गांव में हड़कंप मच गया. ग्रामीणों ने हत्या की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यहां की है घटना 
यूपी के सीतापुर जिले के रामकोट थाना क्षेत्र के बीहट गौड में सुबह सुबह आम के बाग़ में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. मिली जानकारी के मुताबिक कुछ लोग अपने खेतों में काम करने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान उनकी नजर आम के बाग़ में खून से लथपथ शव पर पड़ी. ये देख सभी के होश फाख्ता हो गए. शव को सबसे पहले देखने वालों की जानकारी के अनुसार मृत युवक के शव के पास एक बाइक खड़ी हुई थी. इस बात की जानकारी सभी लोगों ने रामकोट पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृत शव की पहचान महोली थाना क्षेत्र के पाताबोझ के रहने वाले मुंशी के रूप में की.


परिवार में मचा हाहाकार 
रामकोट के रहने वाले मुंशी की हत्या की जानकारी स्थानीय पुलिस ने उसके परिजनों को दी. मौत की खबर सुनते ही परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई. परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं इस मामले में परिजनों ने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि मुंशी की किसी से भी किसी प्रकार की दुश्मनी के बारे में उनको जानकारी नहीं है. वहीं घटना को लेकर मुंशी के बेटे पिंकू ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस ने हत्या की वजह और आरोपी को तलाशने के लिए जांच शुरू कर दी है. 


Jhansi News: इलेक्ट्रॉनिक शोरूम में लगी भीषण आग, महिला समेत चार की दर्दनाक मौत, सेना ने 10 घंटे में आग पर पाया काबू 


Sawan 2023: सावन के पहले दिन लोधेश्वर महादेव के दर्शन को उमड़ा भक्तों का हुजूम, जलाभिषेक कर लिया आशीर्वाद: Watch Video


WATCH: गोरखपुर-लखनऊ के बीच वंदे भारत का ट्रायल सफल, अब 7 जुलाई को पीएम मोदी दिखाएंगे हरी झंडी