UP Uttarakhand News Today:  आज 13 August 2022, दिन शनिवार है. सीएम योगी करेंगे हर घर तिरंगा अभियान की शुरुआत. तीन दिवसीय दौरे पर अजय भट्ट. आज केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का प्रयागराज दौरा  है. सहारनपुर यूपी एटीएस ने सहारनपुर जनपद के थाना गंगोह क्षेत्र के गांव कुंडा कला से दो भाइयों तैमूर पुत्र नफीस तथा नदीम को हिरासत में लिया. समेत जानें आज यूपी उत्तराखंड में क्या खास रहेगा.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


सीएम योगी करेंगे हर घर तिरंगा अभियान की शुरुआत 
लखनऊ- यूपी के मुख्यमंत्री आज़ादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत सुबह 9.30 बजे स्कूली बच्चों के साथ हर घर तिरंगा अभियान की शुरुआत करेंगे.


वीरता पुरस्कार विजेताओं व वीर नारियों का सम्मान समारोह है. 11.30 बजे- सब एरिया सेंट्रल कमांड
महत्वपूर्ण बैठक-22 अगस्त 2022 को भोपाल में आयोजित मध्य क्षेत्रीय परिषद की 23वीं बैठक की तैयारी के सम्बंध में बैठक
6 बजे,5 कालिदास मार्ग


देहरादून-सीएम धामी प्रोग्राम 
13 अगस्त, 2022 (शनिवार)
10:30 बजे - मा० मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय चम्पावत का उद्घाटन (गोलज्यू मंदिर मार्ग, चंपावत)
11:00 बजे- गोरलचौड़ मैदान में आयोजित रमाबन्धन कार्यक्रम में प्रतिभाग 
15:00 बजे- गाँधी मैदान टनकपुर में आयोजित रक्षाबन्धन कार्यक्रम में प्रतिभाग


तीन दिवसीय दौरे पर अजय भट्ट 
हल्द्वानी: केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट आज हल्द्वानी पहुंचेंगे. विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे.


प्रयागराज: आज केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का प्रयागराज दौरा
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी प्रयागराज दौरे पर है. आज दोपहर 12 बजे प्रयागराज पहुंचेगी स्मृति ईरानी. वह चंद्रशेखर आज़ाद पार्क में आयोजित हर घर तिरंगा अभियान में शामिल होंगी. दोपहर 1.30 बजे प्रयागराज से अमेठी के लिए रवाना होंगी.


बांदा: कैबिनेट मंत्री(मत्स्य विभाग) दिनांक 13 अगस्त 2022, दिन शनिवार को सुबह 10.30 बजे  बांदा जनपद के दौरे पर रहेंगे. बीते दिन मरका कस्बे में यमुना नदी पार करते समय नाव पलटने घटनास्थल पर जाएंगे. पीड़ित परिवारो से करेंगे मुलाकात.


मेरठ दौरे पर जेपी नड्डा
मेरठ: बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा आज उप्र के दौरे पर मेरठ में रहेंगे, नड्डा कल हर घर तिरंगा की बाइक रैली में शिरकत करेंगे.


हर घर तिरंगा अभियान की शुरुआत करेंगे
चंदौली:  केंद्रीय मंत्री डॉ महेंद्र पांडेय हर घर तिरंगा अभियान की शुरुआत करेंगे. स्वतन्त्रता संग्राम सेनानियों के घर परिजनों को सौपेंगे तिरंगा. सभ्रांत लोगों को सौपेंगे तिरंगा.


अलर्ट मोड पर एजेंसियां
जैश ए मोहम्मद के आतंकी की सहारनपुर से गिरफ्तारी के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस, जांच एजेंसियां और एसटीएफ अलर्ट मोड पर हैं.


हिरासत में नफीस तथा नदीम 
सहारनपुर यूपी एटीएस ने सहारनपुर जनपद के थाना गंगोह क्षेत्र के गांव कुंडा कला से दो भाइयों तैमूर पुत्र नफीस तथा नदीम को हिरासत में लिया. नदीम गांव में कपड़े की दुकान करता है तो तैमूर इमामत का काम करता था. लॉकडाउन से अब घर पर ही था. लगभग तीन-चार दिन पूर्व एटीएस द्वारा हिरासत में लिया गया था. माना जा रहा है कि नदीम को नूतन शर्मा की हत्या का टास्क मिला था.


अखिलेश पर शिवपाल का तंज
इटावा में शिवपाल यादव ने अखिलेश यादव पर तंज किया है. शिवपाल ने बोला है की 2024 जीतने से पहले नेताओ को परिपक्व होना पड़ेगा.


सपा सांसद डॉ एस टी हसन ने अखिलेश को लेकर कही ये बात
मुरादाबाद -सपा सांसद डॉ एस टी हसन ने अखिलेश यादव को प्रधानमंत्री पद का परफेक्ट उम्मीदवार घोषित किया. बोले अखिलेश जी में कोई कमी नही है. पीएम पद के परफेक्ट कैंडिडेट हो सकते है. अगर हमारे 70 से 75 या 80 कैंडिडेट आए तो उनका हक बनता है पीएम पद उम्मीदवार प्रोजेक्ट करना. वहीं नीतीश कुमार को लेकर उनका कहना है की वो बड़े नेता है लेकिन उनसे भी गलती हुई.


Azadi Ka Amrit Mahotsav: जानें आजादी के बाद कितनी बार बदला तिरंगा, कुछ ऐसी रही है देश के राष्ट्रीय ध्वज की यात्रा


WATCH LIVE TV