अमरोहा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जिला अमरोहा (Amroha) में आज सुबह एक बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में दो कांवड़ियों की मौत हो गई है. गुस्साए कांवड़ियों ने बस में तोड़फोड़ की और हाईवे पर जाम लगा दिया.  मौके पर जमकर हंगामा हुआ. मौके पर पहुंची पुलिस ने कांवड़ियों को शांत कराया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीएम योगी ने जताया शोक
यूपी के मुख्यमंत्री योगी ने जनपद अमरोहा में सड़क हादसे में दो कांवड़ियों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है. सीएम योगी ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री जी ने दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश दिए हैं.


बहराइच मर्डर केस में खुलासा: मां ने कराया था अपनी बेटी का कत्ल! दामाद और भाई ने दिया था साथ, वजह कर देगी हैरान


 


यहां पर हुआ हादसा
ये हादसा अमरोहा के कोतवाली डिडौली इलाके (Didoli) में नेशनल हाइवे 9 (National Highway) पर हुआ. मिली जानकारी के मुताबिक कांवड़ियों का दल बृजघाट से जल भर कर मुरादाबाद (Moradabad) लौट रहे थे. तभी रोडवेज बस ने कांवड़ियों को रौंद दिया. जिससे बाइक पर सवार दो कावड़ियों की मौत हो गई. इस घटना के बाद दो लोगों की मौत से गुस्साए कांवड़ियों ने रोडवेज बस में तोड़फोड़ की. इस दौरान कांवड़िये रोड पर डटे रहे. जिससे घंटों सड़क पर ट्रैफिक बाधित रहा. पुलिस ने फिलहाल कांवड़ियों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.


आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 18 जुलाई के बड़े समाचार


Harela Festival 2022: उत्तराखंड में हरेला पर्व की धूम, जानें इसके पीछे की मान्यता और सावन माह से इस पर्व का संबंध


WATCH LIVE TV