सुनील सिंह/संभल: यूपी के संभल जिले में पुलिस और एसओजी की टीम ने ADG और SP संभल का फर्जी पीआरओ बनकर लोगों के साथ ठगी करने के आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने फर्जी पीआरओ बनकर लोगों के साथ ठगी करने के आरोपी शख्स से पुलिस की वर्दी , फर्जी आईकार्ड , कई मोबाइल फोन और एटीएम बरामद किए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामला बहजोई थाना इलाके का है. बताया जा रहा है गिरफ्तार आरोपी संदीप काफी समय से पुलिस की वर्दी पहनकर लोगों को एडीजी बरेली जोन और एसपी संभल का पीआरओ बताकर थानों में दर्ज मामलों में मदद करने का झांसा देकर लंबे समय से लोगो के साथ ठगी कर रहा था. 


ठगी का शिकार हुई बहजोई थाना क्षेत्र के पवासा गांव की एक महिला ने फर्जी पीआरओ पर एक केस में मदद करने का झांसा देकर 50 हजार रुपये ठगने के आरोप का केस बहजोई थाने में दर्ज कराया था.  जिसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी थी. बुधवार को बहजोई थाने की पुलिस को आरोपी के थाना इलाके में होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए फर्जी पीआरओ को गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से पुलिस की वर्दी, फर्जी आईडी कार्ड, कई मोबाइल फोन और एटीएम भी बरामद किए हैं. 


संभल एसपी ने मामले का खुलासा करते हुए बताया, गिरफ्तार आरोपी शख्स जो असमोली थाना इलाके के गांव का रहने वाला संदीप है. आरोपी के खिलाफ हजरतनगर गढ़ी , हयातनगर और बहजोई थाने में ठगी के कई मामले दर्ज हैं. इन सभी मामलों के आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस और एसओजी की टीम गठित की गई थी. जिन्होंने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 


एसपी और एडीजी का फर्जी पीआरओ बनकर लोगों के साथ ठगी करने के आरोपी संदीप के खिलाफ केस दर्ज किया गया है, आरोपी को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिए जाने के प्रयास किए जा रहे हैं.