अयोध्या: साउथ इंडियन फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास आज अयोध्या पहुंचे. उनकी बाहुबली फिल्म तो आपको याद ही होगी. जिसने लगभग सभी भारतीयों के मन में एक अलग ही छाप छोड़ी है. जानकारी के मुताबिक राम जन्मभूमि परिसर विराजमान भगवान श्री रामलला का दर्शन कर अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' का पोस्टर रिलीज किया गया. जिसके लिए प्रभास अयोध्या पहुंचे थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रभास की एक झलक पाने को फैंस थे बेकरार
आपको बता दें कि उनके साथ फिल्म की अभिनेत्री कीर्ति सनन भी मौजूद रहीं. जिसके बाद सरयू तट स्थित राम की पैड़ी पर इस फिल्म का पोस्टर सार्वजिनक करते हुए टीजर भी रिलीज किया गया. इस दौरान बाहुबली स्टार प्रभास की एक झलक पाने के लिए बड़ी संख्या में फैन्स मौजूद रहे. वहीं, पोस्टर रिलीज के दौरान मनोज मुंतशिर समेत कई नामचीन हस्तियां मंच पर नजर आई.


फिल्म में ये एक्टर आएंगे नजर
आपको बता दें कि प्रभास और सैफ अली खान की फिल्म 'आदिपुरुष' जल्द ही नजदीकी सिनेमा घरों में देखने को मिलेगी. ओम राउत द्वारा निर्देशित इस फिल्म का टीजर और फर्स्ट-लुक पोस्टर, 2 अक्टूबर को अयोध्या में जारी किया गया. खास बात ये है कि टीजर और फर्स्ट-लुक पोस्टर के लॉन्च के लिए लगभग पूरा कास्ट और क्रू अयोध्या पहुंचा. बता दें कि प्रभास और सैफ के अलावा में कृति सनन और सनी सिंह भी इस फिल्म में नजर आएंगे. 


हनुमान गढ़ी अयोध्या के संत राजू दास ने कहा कि राम मंदिर के पक्ष में आए फैसले के बाद मंदिर निर्माण शुरू हुआ. इसके बाद उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार आने से अयोध्या के चौमुखी विकास का कार्य शुरू है. इससे देश दुनिया की नजर अयोध्या पर टिकी हुई है. तो वहीं, फिल्मी दुनिया के लोग भी अब अयोध्या को अपने प्रोजेक्ट का हिस्सा बना रहे हैं.


अयोध्या में जहां फिल्मी सितारों की रामलीला का आयोजन हो रहा है, तो वहीं अब देश के विभिन्न शहरों व विदेशों में स्थित होने वाली फिल्म की शुरुआत की पहली कड़ी अयोध्या से प्रारंभ करना पसन्द कर रहे हैं. जो अपने आप में काफी महत्वपूर्ण है.


WATCH LIVE TV